scriptनाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, घोषित था इनाम | Accused of raping minor arrested, reward was announced | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, घोषित था इनाम

locationसिंगरौलीPublished: Apr 24, 2022 12:16:54 am

Submitted by:

Ajeet shukla

लंबे समय से फरार आरोपी की तलाश में थी कोतवाली पुलिस, भेजा जेल ….

crime

जिस युवक की एक थाने में गुमशुदगी दर्ज थी, उसे लावारिस मानकर दूसरे थाने वालों ने कर दिया दफन

सिंगरौली. कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसपी ने इनाम घोषित किया था। फरार आपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।
कोतवाली टीआइ अरुण पाण्डेय ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी लेकिन वह पुलिस को चकमा देता रहा। कड़ी मशक्कत के बाद भी आरोपी के दस्तयाबी के संबंध में कोई सूचना प्राप्त नही हो रही थी।
इसके बाद कोतवाल ने प्रकरण को गंभीरता से लेेते हुए थाना से एक विशेष टीम का गठन किया। उक्त विशेष टीम ने फरार इनामी शातिर आरोपी रामकरण पनिका उर्फ सोटी पिता स्व. शिवधारी पनिका उम्र 55 वर्ष को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्र्ज करते हुए पुलिस ने उसे न्यायालय पेश किया। इसके बाद उसे जेल भेज दिया है।
यह था पूरा मामला
कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 नवंबर 2021 को आरोपी रामकरण पनिका उर्फ सोटी पिता स्व. शिवधारी पनिका उम्र 55 वर्ष ने पीडि़त नाबालिग के साथ उस समय दुष्कर्म किया। जब वह अपने भाई के साथ बाड़ी के पीछे पंप हाउस के पास बकरा बांधने गई थी। तभी पड़ोस का आरोपी रामकरण उर्फ सोटी उसे उठाकर पंप हाउस के अंदर ले गया और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पूरे मामले की शिकायत पीडि़ता के परिजनों ने कोतवाली थाने में दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो