कोयला चोरी करते दबोचे गए दो आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

नवानगर पुलिस ने की कार्रवाई.....

By: Amit Pandey

Updated: 05 May 2020, 01:34 PM IST

सिंगरौली. एनसीएल की निगाही परियोजना से कोयला चोरी करने के बाद भागने की कोशिश में थे। तभी नवानगर पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए घेराबंदी कर लिया। हुआ यूं कि भागने से पहले ही पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को दबोच लिया। मौके से पुलिस ने करीब दो क्विंटल चोरी का कोयला सहित बाइक जब्त कर लिया है। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया है।

जानकारी के मुताबिक एनसीएल के निगाही परियोजना का सुरक्षाकर्मी आशीष श्रीवास्तव ने नवानगर थाने में दो बदमाशों को कोयला चोरी करने के संबंध में बताया गया। थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी आकांक्षा जैन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पुलिस टीम को रवाना कर दिया। पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर आरोपी पवन कुमार पिता बबुअन शाह व बाबूचंद्र पिता मोतीलाल साहू दोनों निवासी बिहरा को साइलो के पास दबोच लिया।

पुलिस ने दो बाइक व चोरी का कोयला जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई किया है। एसपी टीके विद्यार्थी की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन शिकंजा अभियान के तहत थाना प्रभारी नवानगर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल एएसआई श्याम बिहारी द्विवेदी, नृपेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक सजीत सिंह, उत्तम सिंह, सुनील दुबे, आरक्षक गरूण प्रसाद, पुष्पेंद्र चतुर्वेदी ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned