बेटी की प्रेम में दखल दे रहा था पिता, फिर क्या हुआ जानकर चौक जाएंगे आप

सुपारी देकर प्रेमी ने कराई थी हत्या, गढ़वा पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार .....

By: Amit Pandey

Published: 02 Aug 2020, 08:32 PM IST

सिंगरौली. बेटी के प्रेम-प्रसंग में पिता दखल दे रहा था। यह बात प्रेमी युवक को नागवार गुजरी और उसने सुपारी देकर प्रेमिका के पिता की हत्या करा दिया। उक्त मामले का खुलासा करते हुए गढ़वा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार एक आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी लखेसरी वैश्य पति लाले वैश्य निवासी बगदरा, रामजनी उर्फ राजकुमारी पिता लाले वैश्य, नागेन्द्र वैश्य पिता लालता वैश्य निवासी भरहरी जिला सोनभद्र उत्तरप्रदेश को गढ़वा पुलिस ने दबिश देकर अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि हत्या की वारदात में शामिल एक आरोपी अभी फरार है। जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। एसपी वीरेन्द्र सिंह के निर्देश पर टीआई गढ़वा संतोष तिवारी ने उक्त मामले का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दिया था। जिसके बाद हत्या करने के वाले तीन आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। वहीं एक फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

यह था पूरा मामला
बगदरा चौकी क्षेत्र के पोंड़ी निवासी लालेे वैश्य २६ दिसंबर २०१७ को अपने घर में मृत हालत में पड़ा था। इसकी सूचना पुत्री रामजनी ने अपने भाई को दी। मौके पर पहुंचकर देखा तो सिर में गंभीर चोट के निशान मिले और बिस्तर पर खून से कपड़े लाल हो गए थे। इसकी शिकायत रामनरेश वैश्य ने गढ़वा थाने में दर्ज कराया। उस दौरान पुलिस ने आरोपी आजाद वैश्य पिता उदित नारायण वैश्य निवासी भरहरी उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पतासाजी के लिए पुलिस ने कवायद नहीं की।

इसलिए कराई पिता की हत्या
पुलिस ने बताया है कि मृतक लाले वैश्य की पुत्री आरोपी रामजनी का प्रेम प्रसंग विकास उर्फ विकेश पिता अवधलाल वैश्य निवासी शिल्पी घोरावल के साथ चल रहा था। पुत्री का प्रेम संबंध पिता को नागवार गुजरा। इसलिए उसने पुत्री की शादी कहीं दूसरे जगह कर दिया लेकिन उसकी बेटी वहां नहीं रही बल्कि प्रेमी के साथ रहने को ठान ली थी। लाले वैश्य की पत्नी लखेसरी भी बेटी को प्रेमी साथ रहने की बात कह रही थी। जिससे प्रेमी नाराज होकर प्रेमिका के पिता की हत्या करने सुपारी दे दी और उसकी पत्नी-पुत्री की सहयोग से बदमाशों ने हत्या कर दिया।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned