scriptलापता किशोरी बालिकाएं दस्तयाब, जानिए पुलिस कैसे की तलाश | Action taken on the instruction of Singrauli SP | Patrika News

लापता किशोरी बालिकाएं दस्तयाब, जानिए पुलिस कैसे की तलाश

locationसिंगरौलीPublished: Jan 15, 2021 12:24:22 pm

Submitted by:

Amit Pandey

एसडीओपी देवसर की गठित पुलिस टीम ने ढूंढ निकाला…..

Action taken on the instruction of Singrauli SP

Action taken on the instruction of Singrauli SP

सिंगरौली. घर से बिना बताए लापता दो किशोरी बालिकाओं को देवसर एसडीओपी की ओर से गठित पुलिस टीम ने ढूंढ़ निकाला है। दोनों बालिकाओं को दस्तयाब कर परिजनों को सौंपा है। जानकारी के मुताबिक नौढिय़ा गांव निवासी किशोरी बीते डेढ़ साल पहले घर से बिना बताए चली गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना जियावन थाने में दिया था। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी थी। इसी तरह भैंसाहुड़ गांव की एक किशोरी विगत छ: साल से लापता थी। कुंदवार चौकी पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश कर रही थी।
एसपी बीरेन्द्र सिंह के निर्देश पर ऑपरेशन मुस्कान के तहत एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी ने पुलिस टीम गठित कर टीआई जियावन नेहरू सिंह खंडाते को पुलिस टीम रवाना करने के लिए निर्देशित किया। टीम ने लापता बालिकाओं की पतासाजी करते हुए दोनों बालिकाओं को दस्तयाब करने में सफलता हासिल किया है। किशोरी बालिकाओं को दस्तायाब करने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को थाने व चौकी बुलाकर सुरक्षित सौंप दिया। लंबे समय से लापता किशोरी बालिकाओं को देखकर परिजन खुशी से फूले नहीं समाएं। एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि लापता नाबालिग बालिकाओं की तलाश के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर तलाश किया है। आखिरकार पुलिस टीम ने सफलता हासिल कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो