वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला कर जेवरात लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

चोरी का जेवरात खरीदने वाला किराना व्यापारी को भी पुलिस ने दबोचा....

By: Amit Pandey

Updated: 20 Jan 2021, 09:37 PM IST

सिंगरौली. गोरबी स्थित निजी आवास में घुसकर वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला कर जेवरात लूटकर फरार होने वाले आरोपी को मोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चोरी का जेवरात खरीदने वाले किराना व्यापारी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला के पति मदन मोहन शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुटी थी।

मुखबिर की सूचना व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा से जुटे साक्ष्य के आधार पर संदिग्ध आरोपी गगनदीप सिंह उर्फ शैंकी पिता जसवंत सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी गोरबी की तलाश की जाने लगी। आरोपी घटना के बाद से ही फरार था और बनारस में कहीं छुपा बैठा है। जिस पर पुलिस टीम ने वाराणसी में दबिश देकर आरोपी को दबोच लिया। सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपी गगनदीप सिंह उर्फ शैंकी ने जुर्म कबूल कर करते हुए बताया कि लूटे गए जेवरात को गोरबी निवासी सुभाष चंद्र उर्फ लाला अग्रहरी के पास बिक्री किया है। आरोपी सुभाष चंद्र उर्फ लाला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के जेवरात बरामद कर लिया है।

आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी गगनदीप उर्फ सैंकी पूर्व का अपराधी है जो मंदिर में चोरी सहित नशे के कारोबार में जेल जा चुका है। एसपी बीरेन्द्र सिंह के निर्देश पर एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्र्शन व टीआई मोरवा मनीष त्रिपाठी के सतत निगरानी में हुई कार्रवाई में चौकी प्रभारी गोरबी सुधाकर सिंह परिहार, एएसआई सतीश दीक्षित, सुरेश सिंह, प्रधान आरक्षक शिवेंद्र सिंह, राजवर्धन सिंह, अजीत सिंह, आरक्षक अनूप सिंह, संजय सिंह, सुबोध सिंह तोमर व साइबर सेल से विजय खरे, सोवाल वर्मा, दीपक परस्ते शामिल रहे।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned