तीन थानेदार, सीएसपी, एसडीओपी व पुलिस अधिकारियों ने मिलकर एक हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

डबल मर्डर का नहीं खुला राज, कई थानेदार व आला अधिकारियों ने माड़ा में देर शाम तक डाला डेरा....

By: Amit Pandey

Published: 01 Mar 2021, 08:24 PM IST

सिंगरौली. तीन थानेदार, सीएसपी, एसडीओपी व आला अधिकारी सहित माड़ा पुलिस स्टाफ ने मिलकर एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि इससे पहले मुढ़ी में मां-बेटे की हुई निर्मम हत्या का राज पुलिस पांच दिन बीत जाने के बाद भी नहीं खोल पाई है। यह जानकार हैरानी होगी कि रविवार व सोमवार पूरे दो दिन तक आला अधिकारियों से लेकर एसडीओपी, सीएसपी व चार थानेदार माड़ा में देर शाम तक डेरा डाले रहे। डबल मर्डर का खुलासा करने पर चर्चाएं हो रही हैं लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी भगवानदास विश्वकर्मा पिता स्व. बनारसी विश्वकर्मा निवासी धरी को पुलिस ने परिजनों के संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया। संदेही आरोपी से पुलिस कई बिंदुओं पर पूछताछ करने लगी। संदेही आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में उधार पैसे का लेनदेन व पत्नी से अवैध संबंध होना बताया है। आरोपी भगवानदास ने हत्या की वारदात को उस समय अंजाम दिया। जब मृतक गिरधारी सिंह शनिवार की देर रात गेंहू की सिंचाई करने के लिए विद्युत पंप चालू करने खेत पर गया था। इस दौरान आरोपी ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर गिरधारी सिंह को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

डबल मर्डर का खुलासा कब?
चार थानों की पुलिस के साथ आला अधिकारी मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले हुई मां-बेटे की हत्या का खुलासा पुलिस कब करेगी। पुलिस की लचर कार्यप्रणाली का नतीजा है कि हत्या पर हत्या होती गईं और पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी। पुलिस अधिकारियों का कहना हैकि जल्द ही डबल मर्डर का खुलासा पुलिस करेगी।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned