scriptचोरी व लूट के प्रकरण में इनामी आरोपी गिरफ्तार, जानिए पुलिस कैसे पकड़ा | Action taken on the instruction of Singrauli SP | Patrika News

चोरी व लूट के प्रकरण में इनामी आरोपी गिरफ्तार, जानिए पुलिस कैसे पकड़ा

locationसिंगरौलीPublished: Apr 12, 2021 07:44:42 pm

Submitted by:

Amit Pandey

कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी को भेजा जेल…..

Action taken on the instruction of Singrauli SP

Action taken on the instruction of Singrauli SP

सिंगरौली. अवैध कार्यों में संलिप्त कारोबारी, गुंडा, बदमाशों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चोरी लूट के 3 प्रकरण में वांछित इनामी स्थाई वारंटी को गिरफ्तार करने मे कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विगत वर्ष 2015 में चार लाख रुपए के एक चोरी के प्रकरण, वर्ष 2016 के 10 लाख रुपए के लूट का एक प्रकरण व चोरी के एक अन्य प्रकरण में वांछित आरोपी मुकेश कंजर पिता वीरेन्द्र कंजर निवासी राबर्टसगंज जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश जिस पर न्यायालय बैढऩ से दो स्थाई वारंट भी जारी किया गया था।
पुलिस अधीक्षक ने नगद इनाम भी उद्घोषित किया था। आरोपी को 10 अप्रे्रल को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। 10 अप्रेल को जिला जेल कटनी से आरोपी मुकेश कंजर को न्यायालय बैढऩ से जारी प्रोडक्शन वारंट की तामिली के लिए कोर्ट लाया गया। इस संबंध में सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाल अरुण पाण्डेय ने एसआई भीपेन्द्र पाठक व अभिषेक पाण्डेय को उक्त आरोपी की थाने के प्रकरणों में गिरफ्तारी करने के लिए निर्देशित किया। न्यायालय बैढऩ से विधिवत अनुमति प्राप्त कर उक्त आरोपी की कस्टडी हासिल की गई एवं उपरोक्त सभी प्रकरणों में गिरफ्तारी करने के साथ आरोपी मुकेश कंजर के नाम की जारी स्थाई वारंटों को भी तामिली की गई। कार्रवाई में प्रधान आरक्षक सूर्यभान साकेत भी शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो