script

पीओके में वायुसेना ने बरसाए बम तो ऊर्जाधानी में फूटे पटाखे

locationसिंगरौलीPublished: Feb 26, 2019 11:15:35 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

युवाओं ने मनाया जश्न, खिलाई एक दूसरे को मिठाई…

Air Force bomb blast in PoK, celebration in Singrauli

Air Force bomb blast in PoK, celebration in Singrauli

सिंगरौली. पुलवामा में आतंकी हमले की घटना के बाद वायु सेना की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई मंगलवार की तडक़े पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में बम बरसाए गए। सेना की कार्रवाई का यहां ऊर्जाधानी में युवाओं ने जश्न मनाकर स्वागत किया है। वायु सेना की ओर से पीओके में दागे गए बम के जश्न में युवाओं ने यहां पटाखे फोड़े और कहा कि यह शहीद सीआरपीएफ के जवानों के लिए बेहतर बदला है।
वायु सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर यूथ कांग्रेस की ओर पटाखा फोड़ कर मिठाई बांटी गई। मंगलवार की सुबह जैसे ही वायु सेना की ओर पाकिस्तान में घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की खबर मिली। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साहित हो उठे। सेना के हौसले को सलाम करते हुए उनके द्वारा महाजन मोड़ स्थित राजीव चौक पर न केवल भारतीय सेना जिंदाबाद व शहीद जवान अमर रहे के नारे लगाए गए। बल्कि पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बदला लेने पर बधाई दी गई।
इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तिलक राज सिंह, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह चौहान, एनएसयूआई अध्यक्ष पंकज पांडेय, जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राम अशोक शर्मा व रमा शंकर शुक्ला, प्रदेश सचिव सोमदेव ब्रह्म, महामंत्री अनिल सिंह व ज्ञानू सिंह, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रामकृपाल, रवि सिंह तोमर, प्रवक्ता अभिमन्यु सिंह, अखिलेश सिंह, महामंत्री अरूण सिंह चंदेल, इंटक यूथ अध्यक्ष रावेंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष प्रदेश प्रवक्ता सीपी शुक्ला, यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष अजय सिंह चंदेल, पुष्पराज सिंह, संभागी समन्वय एनएसयूआई मुनीश खान, प्रदेश सचिव एनएसयूआई आशीष दुब,े काली मान सिंह, राम ब्रिज कुशवाहा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
कॉलेज में एबीवीपी का जश्न, प्राध्यापकों को खिलाई गई मिठाई

Air Force <a  href=
Bomb blast in PoK, celebration in Singrauli” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/26/2707_4197210-m.jpg”>
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
दूसरी ओर से शासकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से भी वायुसेना की कार्रवाई और केंद्र सरकार के उचित निर्णय का स्वागत करते हुए जश्न मनाया गया। परिषद के पदाधिकारियों और छात्रों ने मिलकर कॉलेज प्राध्यापकों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। छात्रों ने जश्न में पटाखे भी फोड़े। जश्न में जिला सहयोजक शशांक विक्रम सिंह, नगर मंत्री राहुल महाजन, विभाग संगठन मंत्री मुकेश अहिरवार, कार्य समिति सदस्य धीरज सिंह, जिला छात्रा प्रमुख पूर्णिमा सिंह, आनंद जायसवालए, विक्रम सिंह, एस कृष्णा, शिवम पांडेय, सरोज व विकास सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इसी प्रकार शहर से लेकर गांव तक अन्य कई संगठनों के पदाधिकारियों व आमजन ने खुशी जाहिर की।
कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी भावनाएं

सेना ने पाकिस्तान में घुसकर के जो सर्जिकल स्ट्राइक करने का काम किया है निश्चित ही काबिले तारीफ है। सेना के इस जज्बे को हम सभी कांग्रेस जन सलाम करते हैं। आतंकवाद को शह देने वालों पर इस तरह की कार्रवाई होनी ही चाहिए।
तिलक राज सिंह, जिलाध्यक्ष कांग्रेस।
निश्चित तौर पर यह भारतीय वायु सेना की सफलता है। इस पर सेना को हम सब की तरफ से बधाई। भारतीय वायु सेना विश्व की चौथी सबसे ताकतवर सेना है और थल सेना विश्व की तीसरे नंबर की ताकतवर सेना है।यह सभी को समझ लेना चाहिए।
प्रवीण सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष यूथ कांग्रेस।
पीओके में वायु सेना ने आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर यह जता दिया है कि भारत चाहे तो दुश्मनों को निस्तनाबूद कर सकता है। सेना की इस कार्रवाई की जितनी तारीफ की जाए कम है। पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए यह बेहतर बदला है।
शशांक विक्रम सिंह, जिला सहयोजक एबीवीपी।
वायु सेना सुरक्षित तरीके से बदला लिया है। इससे हमारी सेना को कोईक्षति नहीं पहुंची है और आतंकियों को जमकर नुकसान पहुंचाया गया है। बेहतर होगा कि वायु सेना की मदद से ही आतंकियों और उन्हें शह देने वालों को सबक सिखाया जाए।
राहुल महाजन, नगर मंत्री एबीवीपी।

ट्रेंडिंग वीडियो