बेटे के रोने पर निर्दयी मां ने सुला दिया मौत की नींद, दादा की सूचना पर कातिल मां का पर्दाफाश

दादा की सूचना पर पहुंची पुलिस भी नजारा देख रह गई हैरान, निर्दयी मां के जुर्म का पर्दाफाश..

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Dec 2020, 05:31 PM IST

सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। यहां एक महिला ने खुद ही अपने ही हाथों से अपनी कोख उजाड़ दी और अपने दुधमुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बच्चे के रोने पर इस निर्दयी मां ने मासूम को मौत की नींद ही सुला दिया।

 

02_child.png

रोने पर सुला दिया मौत की नींद
निर्दयी मां के मासूम बच्चे की हत्या करने का ये दिलदहला देने वाला मामला सिंगरौली के सुकहर गांव का है। जहां रहने वाले श्रीपाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके पांच महीने के मासूम पोते को उसकी बहू यानि मासूम की मां ने ही जिंदा जला दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो नजार देख दंग रह गई। तुरंत शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जब मामले की तफ्तीश की तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। मासूम को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां गुड्डी ने ही जिंदा जलाया था। मासूम बच्चे के रोने की आवाज इस निर्दयी मां को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने माचिस जलाकर मासूम पर फेंक दी। क्योंकि कमरे में भूसा भी रखा हुआ था तो भूसे ने आग पकड़ ली और मासूम उसी आग में जिंदा जल गया। कमरे से आग और धुंआ उठता देख जबतक परिजन और पड़ोसी पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जादू टोने के शक में भी हत्या की आशंका
घटना के पीछे कुछ लोग जादू टोने की भी बात कह रहे हैं लेकिन पुलिस की तफ्तीश के दौरान ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला गुड्डी की तीन बेटियां हैं और पांच महीने का मासूम संदीप चौथा बेटा था।

 

देखें वीडियो- जानलेवा हो रही एमपी की हवा

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned