scriptअधिवक्ता संघ का चुनाव घोषित, अध्यक्ष बने सुभाष, उपाध्यक्ष प्रभुलाल | Announcing results of Advocate Union election in singrauli | Patrika News

अधिवक्ता संघ का चुनाव घोषित, अध्यक्ष बने सुभाष, उपाध्यक्ष प्रभुलाल

locationसिंगरौलीPublished: Mar 03, 2019 01:09:37 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

पदाधिकारियों की जीत में रहा कम अंतर…

Announcing results of Advocate Union election in singrauli

Announcing results of Advocate Union election in singrauli

सिंगरौली. जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव का परिणाम शनिवार को शाम साढ़े छह बजे के करीब घोषित कर दिया गया। चुनाव अधिकारी अधिवक्ता अंगद प्रसाद शाह ने विजेता प्रतिभागियों के नाम प्राप्त मत के साथ घोषित किया। साथ ही निकटतम प्रतिद्वंदी के नाम की भी प्राप्त मत के साथ घोषणा की गई।परिणाम की घोषणा के बाद विजेता पदाधिकारियों को अधिवक्ताओं ने फूल-माला पहनाकर बधाई दी।
चुनाव अधिकारी की ओर से घोषित परिणाम के मुताबिक अध्यक्ष पद पर अधिवक्ता सुभाष चंद शाह को जीत मिली है। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंदी अधिवक्ता सीता प्रसाद शर्मा को 118 मतों से पराजित किया।सुभाष को 388 व सीता प्रसाद को 270 मत मिले हैं। इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद पर अधिवक्ता प्रभुलाल कुशवाहा ने 226 मत प्राप्त कर 66 मतों से जीत हासिल की है। उनके निकटतम अधिवक्ता रामसेवक वैश्य को 160 मत मिले हैं।
घोषित किया गया सचिव पद पर अधिवक्ता राज कुमार दुबे ने 186 मत के साथ 38 मतों से जीत दर्ज की है। निकटतम प्रतिद्वंदी अधिवक्ता केवला प्रसाद विश्वकर्मा को 148 मत मिले हैं। सह सचिव पद पर अधिवक्ता अब्दुल मुबीन सिद्दीकी ने 99 मतों से जीत हासिल की है। अब्दुल मुबीन को २७६ व उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अधिवक्ता अंगिरा प्रसाद शर्मा को 177 मत मिले हैं। इसी प्रकार कोषाध्यक्ष पद पर अधिवक्ता रामलखन सिंह वैश्य ने 346 मत प्राप्त करते हुए 35 मतों से जीत हासिल की है। उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अधिवक्ता विकास कुमार दुबे को 391 मत मिले हैं।
ग्रंथपाल पद पर अधिवक्ता रामरक्षा शाह निर्विरोध चुने गए हैं। परिणाम की घोषणा के बाद विजेता प्रत्याशियों को चुनाव अधिकारी की ओर से प्रमाणपत्र दिया गया। गौरतलब है कि अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए 4-4, सचिव पद के लिए 5, सहसचिव पद के लिए 4, कोषाध्यक्ष पद के लिए दो, ग्रंथपाल पद के लिए एक निर्विरोध और कार्यकारिणी सदस्य के लिए पांच प्रत्याशी चुनाव मैदान में रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो