scriptसिंगरौली में anti-coronavirus vaccination इस तारीख को | Anti corona vaccination campaign in Singrauli on 24 November | Patrika News

सिंगरौली में anti-coronavirus vaccination इस तारीख को

locationसिंगरौलीPublished: Nov 22, 2021 06:37:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-एक लाख 30 हजार लोगों को anti-coronavirus vaccination का लक्ष्य

कोरोनारोधी टीकाकरण

कोरोनारोधी टीकाकरण

सिंगरौली. जिले में अब एक और anti-coronavirus vaccination आयोजित किया जा रहा है। ये टीकाकरण अभियान 24 नवंबर को होगा और इस दिन विशेष के लिए एक लाख 30 हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
इस अभियान के संबंध में कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने जिले के अफसरों संग बैठक कर हिदायतें दीं। कलेक्टर ने सभी उपखंड अधिकारियों को निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने का निर्देश दिया। कहा कि अपने स्तर पर बैठक आयोजित कर लक्ष्य के प्राप्ति के लिए कार्ययोजना तैयार करें तथा टीकाकरण से वंचित व्यक्तियों कि सूची के अनुसार डोर-टू-डोर सर्वे कराकर सभी को टीका लगवाना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि नगर निगम के सभी वार्डों तथा पंचायतों में गठित आपदा प्रबंधन समितियों के सदस्यों से संपर्क कर व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार किया जाय, ताकि टीकाकरण से वंचित लोगों को जागरूक किया जा सके। कलेक्टर ने टीकाकरण कार्य में लगे सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि अपने-अपने क्षेत्रों में व्यापकर स्तर पर प्रचार-प्रसार करें ताकि शत-प्रतिशत टीकाकरण किया जा सके।
कलेक्टर मीना ने सभी जन प्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों के साथ-साथ सभी धर्मों के धर्मगुरूओं से भी अपील की हैं कि कोविड वैक्सिनेशन महाअभियान के दौरान शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने के लिए अपने स्तर से भी लोगों को जागरूक करें।

ट्रेंडिंग वीडियो