scriptमामूली बात को लेकर हुई हत्या, टांगी से हमला कर अधेड़ को उतारा मौत के घाट | Attacked with legs in Sarai village of Singrauli district and killed | Patrika News

मामूली बात को लेकर हुई हत्या, टांगी से हमला कर अधेड़ को उतारा मौत के घाट

locationसिंगरौलीPublished: Sep 06, 2019 03:05:33 pm

Submitted by:

Amit Pandey

आरोपी गिरफ्तार……

Attacked with legs in Sarai village of Singrauli district and killed

Attacked with legs in Sarai village of Singrauli district and killed

सिंगरौली. सरई थाना क्षेत्र बांध पहाड़ गांव में बुधवार की शाम एक मामूली विवाद में एक युवक ने टांगी से हमला कर अधेड़ की हत्या कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की और गुरुवार को दोपहर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक बांध पहाड़ निवासी आरोपी रणभान सिंह (२८) पिता अमोल सिंह के बच्ची की विगत महीने मौत हो गई थी।
सहायता राशि के तौर पर रणभान को एक लाख रुपए मिला था। मनमोहन सिंह ने सहायता राशि दिलाने में मदद करने वाले युवक को २५ हजार रुपए देने की बात कही तो रणभान सिंह को यह बात नागवार लगी और वह गुस्से से तिलमिला हो उठा। इसी बात को लेकर थोड़ी कहा सुनी हुई तो आरोपी रणभान ने टांगी से मनमोहन सिंह पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया।
बीच बचाव के लिए बेटे ने लगाई गुहार
जब आरोपी रणभान सिंह ने टांगी से मनमोहन सिंह पर हमला किया तो उसका बेटा जगदेव सिंह पास में ही था।उसने खुद प्रयास करने के साथ बचाव के लिए ग्रामीणों से गुहार लगाई। गुहार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो लेकिन कोई मनमोहन को बचाने के लिए हिम्मत नहीं जुटा सका। दिनदहाड़े अधेड़ युवक के गर्दन पर हमला करते हुए आरोपी ने उसे खून से लथपथ कर दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया।
सभी को काट दूंगा
दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात का मंजर ऐसा था कि उसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई। आरोपी के हाथ में धारदार टांगी देखकर लोग भयभीत थे। अधेड़ युवक की हत्या करने के बाद वहां आसपास मौजूद लोगों को आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि बीच में कोई आया तो सभी को काट दूंगा। इस बात से वहां एकत्र लोगों के होश उड़ गए। पुलिस को घटनाक्रम बताने किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
वारदात के दूसरे दिन सरई पुलिस ने आरोपी को बांध पहाड़ के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। एसपी अभिजीत रंजन व एएसपी प्रदीप शेंडे के निर्देशन में एसडीओपी देवसर एलडी सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सक्रियता दिखाई है। जंगल में घेराबंदी के दौरान टीआई सरई अनूप सिंह ठाकुर, एसआई प्रमोद रोहित, एएसआई रामनरेश शुक्ला, एसके दुबे, आरक्षक केशव सिंह, वंशलाल प्रजापति, सुनील यादव, गणेश मीणा सहित अन्य शमिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो