scriptबदमाशों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, जानिए क्या बनी वजह | badmas attacked a youth in Singrauli near Banooli | Patrika News

बदमाशों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, जानिए क्या बनी वजह

locationसिंगरौलीPublished: May 22, 2019 09:03:13 pm

Submitted by:

Amit Pandey

बनौली चौराहे पर देर शाम हुई घटना….

badmas attacked a youth in Singrauli near Banooli

badmas attacked a youth in Singrauli near Banooli

सिंगरौली. विंध्यनगर थाना क्षेत्र के बनौली चौराहे पर बीते मंगलवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने एक युवक पर हमला करते हुए उसे अधमरा कर दिया। युवक के साथ बदमाशों ने बेरहमी से मारपीट किया है। स्थानीय लोगों ने देखा कि एक युवक पर बदमाशों का झुंड टूट पड़ा है। बीच बचाव करने पहुंचे स्थानीय लोगों को देख बदमाश अपनी बाइक व बुलेट छोडक़र मौके से फरार होने में सफल रहे। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एनटीपीसी अस्पताल भेजवा दिया।
जहां उसे भर्ती नहीं किया गया बल्कि नेहरू चिकित्सालय में रेफर कर दिया। युवक को अधमरा देख नेहरू के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां अभी तक युवक बेहोशी हालत में है। वाराणसी में उसका उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बनौली चौराहे पर उस समय हडक़ंप मच गया। जब दर्जनभर बदमाश संतोष निषाद पिता छोटेलाल निषाद को लोहे की राड व लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। उस समय युवक के जान पर बन आई थी।
बदमाशों ने उसे अधमरा कर दिया था। तब तक स्थानीय लोग हल्ला सुनकर मौके पर बीच बचाव करने पहुंच गए। जहां बदमाशों ने ग्रामीणों को देख बाइक व बुलेट छोडक़र मौके से फरार हो गए। बुलेट वाहन क्रमांक एमपी ६६ एमइ ४६६६ को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं मामले की शिकायत पीडि़त ने विंध्यनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो