scriptस्कॉर्पियों के साथ हुई ऐसी दुर्घटना कि पिता-पुत्र सहित बहू की मौके पर ही हो गई मौत | Big car accident in Singrauli, three death, police on spot | Patrika News

स्कॉर्पियों के साथ हुई ऐसी दुर्घटना कि पिता-पुत्र सहित बहू की मौके पर ही हो गई मौत

locationसिंगरौलीPublished: Dec 31, 2018 09:52:23 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

राजासरई गांव में देर शाम हुई घटना…

Big car accident in Singrauli, three death, police on spot

Big car accident in Singrauli, three death, police on spot

सिंगरौली. बरगवां थाना क्षेत्र के राजासरई गांव में सोमवार की रात अनियंत्रित स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई। जिसमें पिता-पुत्र सहित तीन की मौत हो गई। जबकि एक अन्य लडक़ी गंभीर हालत में है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची बरगवां पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सोमवार को स्कॉर्पियो क्रमांक डी 66 – 5997 में सवार होकर पिता, पुत्र व बहू बैढऩ से ओडग़ड़ी जा रहे थे। राजा सरई पहुंचते ही स्कॉर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें गंगा प्रसाद पनिका, उम्र 50 वर्ष, उनके पुत्र प्रकाश पनिका उम्र २६ वर्ष व बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार एक अन्य लडक़ी गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
घर में मचा कोहराम
नए वर्ष पर परिवार का इंतजार कर रहे परिजनों में उस समय कोहराम मच गया, उनके पहुंचने के बजाए पिता, पुत्र सहित बहू के मौत की खबर पहुंची। गंगा की पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य बदहवास से हो गए। ओडग़ड़ी स्थित घर में मचा कोहराम सुनकर पल भर में वहां सैकड़ों लोग इक_ा हो गए। हर कोई घटना से हतप्रभ रहा।
पिता आइटीआइ प्राचार्य, बेटा पटवारी
घटना में हुई मौतों में शामिल गंगा प्रसाद पनिका यहां आइटीआइ के प्राचार्य रहे, जबकि बेटा प्रकाश पनिका पटवारी है। उनका यहां बैढऩ में भी निवास है और नए वर्ष में परिवार के पास गांव ओडग़ड़ी जा रहे थे कि रास्ते में घटना के शिकार बन गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो