scriptटैंकर के चपेट में आने से सफाई कर्मी की मौत, पत्नी गंभीर | Bike rider dies due to tanker collision in Singrauli | Patrika News

टैंकर के चपेट में आने से सफाई कर्मी की मौत, पत्नी गंभीर

locationसिंगरौलीPublished: Nov 16, 2021 10:41:37 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

मोरवा-जयंत मार्ग पर हुआ हादसा …..

Bike rider dies due to tanker collision in Singrauli

Bike rider dies due to tanker collision in Singrauli

सिंगरौली. जिले में कोयला परिवहन के निर्धारित रूट पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को देर शाम जहां परसौना-खुटार मार्ग में कोल वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी मंगलवार को जयंत-मोरवा मार्ग में एनसीएल के पानी टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल है।
घटना के बाद टैंकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना में मृत युवक नगर निगम का सफाई कर्मी बताया गया है। घटना के संबंध में बताया गया कि मोरवा सर्किट हाउस रोड निवासी कमलेश पिता बनवारी अपनी पत्नी रश्मि को साथ लेकर ब्राइक क्रमांक एमपी 66 एस 5687 से विंध्यनगर अस्पताल इलाज कराने जा रहा था।
इस दौरान मोरवा-जयंत मार्ग पर एनसीएल पानी टैंकर क्रमांक एमपी 66 जी 2157 के चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रश्मि गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना के बाद मार्ग पर लंबा जाम लग गया। घटनास्थल पर मोरवा पुलिस पहुंची और आनन-फानन में घायल महिला को उपचार के लिए नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। आवागमन बहाल कराते हुए पानी टैंकर को जब्त कर थाने पहुंचवाया। पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।
बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे बच्चे
घटना की सूचना मिलते ही मृत युवक के बच्चे घायल मां को देखते बिलखते हुए नेहरू अस्पताल पहुंचे। बताया गया कि मृतक के पांच बच्चे हैं। दो पुत्र व 3 पुत्रियां हैं। हालांकि बेटे बड़े हैं। इसके बाद बेटियां हैं। पिता की मौत और मां की गंभीर हालत देखकर सभी बच्चे बदहवास स्थिति में हैं। निगम के कर्मचारी उन्हें समझाइस देने की कोशिश में लगे हुए हैं।
सफाई कर्मियों में आक्रोश
घटना के बाद नगर निगम के सफाई कर्मियों में भारी आक्रोश है। निगम के सफाई कामगार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष महेश कुमार ने मृतक के परिवार को आर्थिक देने और परिवार के एक सदस्य को एनसीएल में स्थाई नौकरी देने की मांग की है। कहना है कि जल्द ही उनकी मांग नहीं मानी गई तो नगर निगम में सभी सफाई कर्मी हड़ताल पर चले जाएंगे। बताया है कि बुधवार को 9 बजे सफाई कर्मी नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में एकजुट होकर पीडि़त परिवार को न्याय की मांग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो