सीएए उन पीडि़तों के लिए है जो कई पड़ोसी देश से निकाले गए

भाजपा ने आयोजित की संगोष्ठी....

सिंगरौली. भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में शनिवार को नागरिक संशोधन अधिनियम पर एक सामाजिक चर्चा के लिए प्रबुद्ध जन संगोष्ठी का आयोजन किया गया।संगोष्ठी में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। भाजपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल की अध्यक्षता में आयोजित संगोष्ठी में नागरिक संशोधन अधिनियम की महत्ता को लेकर चर्चा की गई।

संगोष्ठी में विधायक सिंगरौली राम लल्लू वैश्य, विधायक देवसर सुभाष रामचरित्र, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीश द्विवेदी, पूर्व निगम अध्यक्ष चंद्र प्रताप विश्वकर्मा, कार्यक्रम के संयोजक राजकुमार दुबे, मंडल अध्यक्ष विंध्यनगर भारतेंदु पांडेय प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि यह अधिनियम अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए उन हिंदू, सिख, ईसाई, जैन, बौद्ध और पारसी लोगों के लिए है जिन्हें धार्मिक आधार पर प्रताडि़त कर देश छोडऩे के लिए मजबूर किया गया है। बाकी लोगों को इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है।

इससे पहले जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पूरे जिले में नागरिक संशोधन अधिनियम से संबंधित जनजागृति लाने का प्रयास कर रही है। जिसकी कड़ी में अभी 13 जनवरी को नागरिक संशोधन अधिनियम के संबंध में एक विशाल रैली का आयोजन बैढऩ के कृषि उपज मंडी से रामलीला मैदान तक किया जाना है। जिसमें जिले के सभी पंथ और समुदाय के लोग तिरंगा लेकर इक_ा होंगे।

कांग्रेस और वामपंथी ताकतें इस अधिनियम पर भ्रम फैलाकर समाज में दंगा फसाद कराकर अराजकता का वातावरण फैला रही हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सजक है वह समाज में इस तरीके की भ्रांति को फैलने नहीं देगा। इस मौके पर अन्य पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के संयोजक प्रदीप शाह ने किया और आए हुए लोगों का आभार मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह की ओर से किया गया।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned