प्रदेश सरकार की नीति के विरोध में गरजे भाजपाई, बोले किसानों के लिए जारी रहेगा आंदोलन

पार्टी पदाधिकारियों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन....

By: Ajeet shukla

Published: 06 Nov 2019, 01:39 AM IST

सिंगरौली. प्रदेश सरकार की नीति को किसान विरोधी करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष धरना प्रदर्शन किया। प्रदेश संगठन के निर्देश पर सांसद रीती पाठक व पार्टी के प्रदेश मंत्री बुद्धसेन पटेल की अगुवाई में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के समक्ष धरना प्रदर्शन कर गिरफ्तारी दी।

पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंचे पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व किसानों ने जमकर प्रदेश सरकार विरोध नारे लगाए। पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों की ओर से पूर्व निर्धारित योजना के तहत सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बैढऩ स्थित रामलीला मैदान में एकत्र हुए और वहां जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान मुख्य रूप से सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य, चितरंगी विधायक अमर सिंह, देवसर विधायक सुभाष वर्मा ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

धरना प्रदर्शन के दौरान सांसद रीती पाठक ने कहा कि किसान अन्नदाता है, लेकिन प्रदेश सरकार के गलत नीतियों के चलते अन्नादाता ही आत्म हत्या करने को मजबूर हो गया है। प्रदेश मंत्री बुद्धसेन पटेल ने कहा कि भाजपा किसानों के साथ है और उनके साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिल जाता है कि पार्टी की ओर से आंदोलन का सिलसिला जारी रहेगा। धरना प्रदर्शन में महापौर प्रेमवती खैरवार, नगर निगम अध्यक्ष चंद्र प्रताप विश्वकर्मा, रमापति जायसवाल, अरूण देव पाण्डेय, डीएन शुक्ला व भारतेंदु पाण्डेय व सरोज शाह सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यभारी शामिल रहे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned