सीएए के समर्थन में सडक़ पर उतरे भाजपाई

हिंदुस्तान मोर्चा के बैनर तले निकली रैली....

By: Ajeet shukla

Updated: 05 Jan 2020, 09:45 PM IST

सिंगरौली. हिंदुस्तान मोर्चा के बैनर तले सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) के समर्थन में रविवार को भाजपाई सडक़ पर उतर आए। कलेक्ट्रेट चौराहे पर सैकड़ों की संख्या में सभी समुदाय वर्ग के लोग एकत्र होकर के 500 मीटर तिरंगा यात्रा के माध्यम से सीएए का समर्थन किया। भारत मां के जयकारे, आरती व राष्ट्रगीत के साथ आयोजित रैली का शुभारंभ किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य ने रैली का शुभारंभ किया। समर्थन में रैली निकालने से पहले भाजपाईयों ने जिले के जनसमुदाय के साथ पहले कलेक्ट्रेट के समक्ष सभा की और उसके बाद ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद भारी जनमानस को लेकर भाजपाईयों ने रैली निकाली। रैली के माध्यम से लोगों को सीएए के प्रति जागरूक किया।

हिन्दुस्तान मोर्चा के संयोजक विनोद चौबे की अध्यक्षता में आयोजित सभा व रैली में देवसर विधायक सुभाष वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा गिरीश द्विवेदी, नगर निगम के निवर्तमान अध्यक्ष चंद्र प्रताप विश्वकर्मा के अलावा वरिष्ठ समाजसेवी गोविंद पांडे, सपाक्स के संयोजक आरएन तिवारी, जितेंद्र द्विवेदी, ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष प्रवीण शुक्ला, केसी शर्मा, व्यापारिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजाराम केसरी सहित अन्य सैकड़ों की संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

रैली से पहले आयोजित बैठक में पार्टी पदाधिकारियों ने सीएए की जानकारी देते हुए लोगों को अराजक तत्वों से दूर रहने का मशविरा दिया। कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में पूरे देश में दंगा फैलाने का काम हो रहा है। साजिशन कानून मुस्लिम विरोधी बता कर उन्हें भडक़ाया जा रहा है। बेहतर होगा कि मुस्लिम समाज के जागरूक लोग सीएए को समझें और समाज के लोगों को समझाएं। पदाधिकारियों ने कहा कि लोगों को जागरूक करने का अभियान जारी रहेगा।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned