scriptभाजपा मंडल अध्यक्ष और कबाड़ी ने युवती का किया अपहरण, फिर 21 दिन तक करते रहे गैंगरेप | BJP Mandal President kidnapped the girl, then gang-rape for 21 days | Patrika News

भाजपा मंडल अध्यक्ष और कबाड़ी ने युवती का किया अपहरण, फिर 21 दिन तक करते रहे गैंगरेप

locationसिंगरौलीPublished: Feb 20, 2022 04:18:02 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

शादी के तीन दिन पहले वारदात को किया अंजाम, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

patrika_mp_1.png

सिंगरौली. सरई भाजपा मंडल अध्यक्ष व एक स्थानीय कबाड़ी ने एक युवती का अपहरण कर उसके साथ 21 दिन तक गैंगरप करते रहे। बीते शुक्रवार को युवती को बालाघाट से पुलिस ने बरामद कर लिया है। शर्मसार कर देने वाली यह घटना युवती की शादी के ठीक तीन दिन पहले घटित की है|

बताया कि युवती का पहले अपहरण उसे बेहोश किया गया फिर वारदात को अंजाम दिया। युवती ने बताया कि उसे जब होश आया तो वह जबलपुर में थी। सरई पुलिस ने बताया, गत माह 30 जनवरी को पीड़िता की शादी होने वाली थी। तीन दिन पहले 27 जनवरी को घर से शौच के लिए निकली थी, इन सरई के चर्चित कबाड़ी धर्मेंद्र गुप्ता व भाजपा मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता ने उसे जबरन उठाया और मुंह दबाकर चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गए।

इधर, काफी देर हो गया था युवती को घर के सदस्यों ने नहीं देखा तो उन्हें चिंता सताने लगी। काफी देर तक इधर-उधर तलाश करते रहे। कहीं सुराग नहीं लगा तो सरई थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराया। पुलिस ने गुमशुदगी तो दर्ज कर लिया, लेकिनसक्रियनहीं हुई । नतीजा युवती की तत्काल तलाश नहीं की जा सकी। फिलहाल अबघर पहुंची पीड़ित युवती के बयान पर आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता व सहयोगीके रूपमें भाजपा नेता कोमल गुप्ता के विरुद्ध अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी फरार हैं।

बताया गया कि आरोपी युवती को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया। जिसमें उसकी लोकेशन बालाघाट में मिली लिहाजा, वहां पहुंचकर पुलिस ने युवती को बरामद किया और यहां लेकर आई। आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि, भाजपा नेता फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

दबाव वें पुलिस
पीड़ित युवती के परिजनों का आरोप है कि सरई पुलिस मामले में लीपापोती करते हुए भाजपा नेता से बचाने के प्रयास में थी। वरिष्ठ नेताओं की ओर से दबाव बनाया गया था। परिजनों का कहना है कि भाजपा नेता इस मामले में बराबर का दोषी है। शनिवार को पूरे दिन परिजन दोनों पर मामला दर्ज करने को लेकर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया।

प्रभारी एसडीओपी देवसर प्रियंका पाण्डेय ने कहा कि युवती का अपहरण व दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88290d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो