scriptBJP Mandal President kidnapped the girl, then gang-rape for 21 days | भाजपा मंडल अध्यक्ष और कबाड़ी ने युवती का किया अपहरण, फिर 21 दिन तक करते रहे गैंगरेप | Patrika News

भाजपा मंडल अध्यक्ष और कबाड़ी ने युवती का किया अपहरण, फिर 21 दिन तक करते रहे गैंगरेप

शादी के तीन दिन पहले वारदात को किया अंजाम, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

सिंगरौली

Published: February 20, 2022 04:18:02 pm

सिंगरौली. सरई भाजपा मंडल अध्यक्ष व एक स्थानीय कबाड़ी ने एक युवती का अपहरण कर उसके साथ 21 दिन तक गैंगरप करते रहे। बीते शुक्रवार को युवती को बालाघाट से पुलिस ने बरामद कर लिया है। शर्मसार कर देने वाली यह घटना युवती की शादी के ठीक तीन दिन पहले घटित की है|

patrika_mp_1.png

बताया कि युवती का पहले अपहरण उसे बेहोश किया गया फिर वारदात को अंजाम दिया। युवती ने बताया कि उसे जब होश आया तो वह जबलपुर में थी। सरई पुलिस ने बताया, गत माह 30 जनवरी को पीड़िता की शादी होने वाली थी। तीन दिन पहले 27 जनवरी को घर से शौच के लिए निकली थी, इन सरई के चर्चित कबाड़ी धर्मेंद्र गुप्ता व भाजपा मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता ने उसे जबरन उठाया और मुंह दबाकर चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गए।

इधर, काफी देर हो गया था युवती को घर के सदस्यों ने नहीं देखा तो उन्हें चिंता सताने लगी। काफी देर तक इधर-उधर तलाश करते रहे। कहीं सुराग नहीं लगा तो सरई थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराया। पुलिस ने गुमशुदगी तो दर्ज कर लिया, लेकिनसक्रियनहीं हुई । नतीजा युवती की तत्काल तलाश नहीं की जा सकी। फिलहाल अबघर पहुंची पीड़ित युवती के बयान पर आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता व सहयोगीके रूपमें भाजपा नेता कोमल गुप्ता के विरुद्ध अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी फरार हैं।

बताया गया कि आरोपी युवती को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया। जिसमें उसकी लोकेशन बालाघाट में मिली लिहाजा, वहां पहुंचकर पुलिस ने युवती को बरामद किया और यहां लेकर आई। आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि, भाजपा नेता फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

दबाव वें पुलिस
पीड़ित युवती के परिजनों का आरोप है कि सरई पुलिस मामले में लीपापोती करते हुए भाजपा नेता से बचाने के प्रयास में थी। वरिष्ठ नेताओं की ओर से दबाव बनाया गया था। परिजनों का कहना है कि भाजपा नेता इस मामले में बराबर का दोषी है। शनिवार को पूरे दिन परिजन दोनों पर मामला दर्ज करने को लेकर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया।

प्रभारी एसडीओपी देवसर प्रियंका पाण्डेय ने कहा कि युवती का अपहरण व दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.