राष्ट्रीय स्तर की पार्टी ने चलाया महा अभियान, देखने को मिल रही अजीब स्थिति

प्रत्येक कार्यकर्ता को मिला जिम्मा....

By: Ajeet shukla

Published: 07 Jul 2019, 08:54 PM IST

सिंगरौली. भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को महासदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी गई। जिले में महा अभियान के तहत पार्टी की सदस्यता दिलाने का पहला कार्यक्रम खुटार में आयोजित किया गया।

उसके बाद पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। पहले दिन आयोजित दो अलग-अलग कार्यक्रमों में सैकड़ों सदस्य बने। अभियान के तहत हर कार्यकर्ता को कम से कम 25 सदस्य बनाने का जिम्मा दिया गया है।

जिले में सदस्यता अभियान के शुरू होने से पहले पार्टी के प्रदेश महामंत्री व राज्य सभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने 11 अगस्त तक चलने वाले अभी अभियान की प्रक्रिया के बारे में बताया। सांसद ने कहा कि इस बार पार्टी की सदस्यता मोबाइल नंबर पर मिस कॉल करके या फिर एसएमएस भेज कर भी लिया जा सकता है।

पार्टी का सदस्य बनने के लिए मोबाइल नंबर 8980808080 पर मिस्ड कॉल देना होगा। इसके अलावा मोबाइल नंबर पर 8980789807 पर एसएमएस भेजकर भी सदस्यता ग्रहण की जा सकती है। बाद में हर किसी से मैनुअल फॉर्म भी भरवाया जाएगा। सांसद के मुताबिक 11 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान में कुल एक लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

अब की बार ग्राम पंचायतवार नहीं बल्कि बूथवार पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी। प्रत्येक कार्यकर्ता को न्यूनतम 25 सदस्य बनाना होगा। सदस्यता अभियान में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा। तय योजना के मुताबिक 8, 9 व 10 जुलाई को सभी प्रकोष्ठ मिलकर सदस्य बनाएंगे। जबकि 16, 17, 18 व 19 जुलाई को सभी मोर्चा मिलकर सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन करेंगे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned