scriptप्रेमी-प्रेमिका ने बैठकर पी शराब, फिर फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने दिया तो कर दिया ये हाल | Blind Murder Exposed in Singrauli police | Patrika News

प्रेमी-प्रेमिका ने बैठकर पी शराब, फिर फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने दिया तो कर दिया ये हाल

locationसिंगरौलीPublished: Jul 20, 2017 12:49:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

अवैध
संबंध बनाने की शर्त रखी तो…कर दी हत्या, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का
किया पर्दाफाश, कोतवाली क्षेत्र के कचनी पुल के समीप नाले में मिली थी
महिला की लाश।

Blind Murder Exposed in Singrauli police

Blind Murder Exposed in Singrauli police


सिंगरौली। प्रेमी युगल ने पहले छककर शराब पी। इसके बाद प्रेमी ने जब शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रयास किया तो प्रेमिका ने एक शर्त रख दी। इससे नाराज प्रेमी ने शराब के नशे में प्रेमिका की पत्थर पटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस अंधी हत्या का पर्दाफाश बुधवार को किया है। सिटी कोतवाली क्षेत्र के काचन पुल के पास मिली अज्ञात महिला की लाश के मामले में पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

जहां महिला की शिनाख्त पडऱी खैरवारी टोला के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए अलग-अलग स्थानों पर पूछताछ की। एक सप्ताह के भीतर ही कोतवाली पुलिस हत्यारे तक पुहंच गई और मामले का पर्दाफाश कर दिया।

यह था पूरा मामला
पडऱी खैरवारी टोला निवासी मृतिका पानपति सिंह(40) पति धानू सिंह मजदूरी करती थी। मृतिका 11 जुलाई को आरोपी लाले सिंह (28) पिता प्रेम सिंह गोंड़ के साथ गांव से आती थी। कचनी में दिनेश साहू का काम चल रहा था। वहीं काम करने के बाद दोनों साथ में शराब पिए और आरोपी उसे एकांत सड़क से दूर नाला की तरफ ले गया।

पत्नी से दूर रहने की शर्त रखी
प्रेम संबंध मजबूत बनाने में मृतिका ने आरोपी को उसकी पत्नी से दूर रहने की शर्त रखी। इसके बाद आरोपी उसके साथ जबरन करने लगा। मृतिका ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जमकर पीटा और बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे एकांत में ले गया। जहां सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

पूछताछ में कबूला जुर्म
महिला की हत्या करने के बाद आरोपी घर नहीं गया। बल्कि अपना मोबाइल बंद कर साथियों से घर भेजवा दिया। इसके बाद हर दूसरे दिन अलग-अलग रिश्तेदारों के घर रहने लगा। आरोपी का सुराग लगाते हुए पुलिस उसे झांपी गांव से गिरफ्तार कर ली। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उससे गहनता से पूछताछ करने लगी। पूछताछ में आरोपी ने अपनी जुर्म को कबूला। पुलिस आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया।

टीम में ये रहे शमिल
एसपी की गठित टीम में कोतवाली टीआई मनीष त्रिपाठी, एसआई रामजी शर्मा, प्रियंका मिश्रा, एएसआई महेन्द्र शुक्ला, प्रधान आरक्षक पुरूषोत्तम पाठक, पिन्टू शर्मा, आरक्षक श्यामसुंदर, रामजी, पप्पू सिंह, जिवेन्द्र, दीपनारायण सहित टीम में कई लोग शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो