scriptघर से निकले थे कोचिंग पढ़ने, नदी तक खींच ले गई मौत | body of one of the 4 children who flowed into the Son River was found | Patrika News

घर से निकले थे कोचिंग पढ़ने, नदी तक खींच ले गई मौत

locationसिंगरौलीPublished: Sep 12, 2020 10:29:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नहाते समय तेज धार में बह गए चार बच्चे, एक का शव बरामद, तीन की तलाश जारी…

doobe.jpg

सिंगरौली. घर से तो बच्चे कोचिंग पढ़ने निकले थे, लेकिन मौत उन्हें सोन नदी तक खींच ले गई। नदी में नहाने उतरे बच्चों में चार तेज धार में घिर गए और बह गए। घटना एमपी-यूपी बार्डर पर गढ़वा थाना क्षेत्र के कुड़ारी घाट की है जहां सोन नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे बह गए। बच्चों के बह जाने की खबर जब परिजनों को लगी तो वहां चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गढ़वा पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से नदी में बहे बच्चों की तलाश शुरु की।

एक बच्चे का शव मिला, तीन की तलाश जारी
घटना सुबह करीब 12 बजे की है, घटना के संबंध में बताया गया कि लमसरई निवासी अमित कुमार पिता राजेश वैश्य उम्र 15 वर्ष, आनंद कुमार पिता लाल पति वैश्य उम्र 13 वर्ष, रोहित कुमार पिता लाल बहादुर वैश्य उम्र 13 वर्ष, राहुल पिता कुंजलाल वैश्य उम्र 15 वर्ष सहित तीन अन्य बच्चे घर से ट्यूशन पढ़ने निकले थे। अचानक उन सभी ने नदी में नहाने की योजना बना ली। नदी में नहाने के दौरान तेज बहाव के कारण सोन नदी में चार बच्चे बह गए। नदी में किनारे नहा रहे तीन बच्चों ने भागकर उन बच्चों के घर यह सूचना दी जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस व ग्रामीणों ने देर शाम आनंद कुमार पिता लालपति वैश्य का शव नदी से बरामद किया जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/RvHMvMy4sGM

गांव में मचा कोहराम
सोन नदी में बच्चों के बह जाने की खबर लगते ही गांव में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन आनन-फानन में कुड़ारी घाट पर पहुंचे। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन रोते हुए यही रट लगा रहे थे कि घर से तो ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था, मौत ही नदी तक खींच लाई। पास-पड़ोस के लोग बच्चों के परिजनों को सांत्वना देते रहे। नदी में लापता बच्चों को ढूंढ़ने के लिए एसडीआरएफ की टीम बकायदा सर्चिंग अभियान चलाएगी। बताया गया है कि कुड़ारी घाट से लेकर चोपन तक सर्चिंग अभियान चलाया जाएगा। शनिवार की शाम होने के बाद रेस्क्यू बंद कर दिया गया। रविवार को फिर से बच्चों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम व गोताखोर सोन नदी में उतरेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो