script

प्रेमिका को वीडियो कॉलिंग कर फंदे पर झूल गया प्रेमी युवक, जानिए क्या बनी वजह

locationसिंगरौलीPublished: Jun 28, 2019 01:35:36 pm

Submitted by:

Amit Pandey

एक लडक़ी से चल रहा था प्रेम प्रसंग…..

boyfriend gave a death sentence by hanging in Singrauli Morava

boyfriend gave a death sentence by hanging in Singrauli Morava

सिंगरौली. प्रेमिका से मिलने की चाहत में मुजफ्फरपुर(बिहार)से चलकर सिंगरौली पहुंचे प्रेमी युवक ने बुधवार की देर रात होटल के कमरे में फंदे पर झूलकर जान दे दी। इससे पहले उसकी प्रेमिका से फोन पर कई बार बात हुई। संभवत: वह मिलने के लिए दबाव बना रहा था। बात नहीं बनी तो वीडियो कॉलिंग किया और फंदे पर से लटक गया। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उसका शव फंदे से नीचे उतरवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया गया है कि मुजफ्फरपुर बिहार निवासी हरी किशोर यादव डेढ़ साल पहले मोरवा में नेटवर्किंग केबिल का काम करता था लेकिन बाद में मुजफ्फरपुर शिफ्ट हो गया। काम के दौरान ही शर्किट हाउस रोड के पास रहने वाली एक लडक़ी से प्रेम प्रसंग हो गया था। फोन पर दोनों की बातचीत होती रही। दो दिन पहले युवक अपने घर से बिना बताए प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। यहां एक होटल के कमरा नंबर 103 में ठहरा था।
पुलिस को प्रेमिका ने ही दी थी सूचना
उल्लेखनीय है कि प्रेमी के बार-बार कहने पर जब प्रेमिका होटल में मिलने के लिए तैयार नहीं हुई तो वह भावनात्मक दबाव बनाने लगा। इस पर भी बात नहीं बनी तो उसने वीडियो कॉलिंग में प्रेमिका को दिखाकर फंदे से लटकने लगा। उसकी इस हरकत से युवती घबरा गई और डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची प्रेमी की सांसे थम चुकी थीं।

देर शाम तक पहुंचे परिजन
प्रेमिका के बयान के आधार पर मोरवा टीआई ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है। वहीं मृतक के कमरे को सील कर दिया गया। देर शाम जब परिजन मोरवा पहुंचे तो उसके बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को फंदे से उतारकर मामले की जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो