scriptध्वस्त हुई बीएसएनएल की इंटरनेट व मोबाईल सेवा, नेटवर्क नहीं होने से दिनभर परेशान रहे उपभोक्ता | BSNL service remained closed in Singrauli | Patrika News

ध्वस्त हुई बीएसएनएल की इंटरनेट व मोबाईल सेवा, नेटवर्क नहीं होने से दिनभर परेशान रहे उपभोक्ता

locationसिंगरौलीPublished: Feb 26, 2020 11:19:03 am

Submitted by:

Amit Pandey

स्थानीय अधिकारी बता रहे बाहर का फाल्ट…

BSNL service remained closed in Singrauli

BSNL service remained closed in Singrauli

सिंगरौली. समूचे जिले में बीएसएनएल की इंटरनेट व मोबाइल सेवा मंगलवार को ध्वस्त हो गई। मोबाइल पर जहां नेटवर्क नहीं होने से कॉल की आउटगोइंग व इनकमिंग के साथ इंटरनेट सेवा बंद हो गई।वहीं दूसरी ओर ब्राडबैंड कनेक्शन भी पूरे दिन रेड सिग्नल देते रहे। इस स्थिति में न केवल उपभोक्ताओं को परेशानी के दौर से गुजरना पड़ा।
बल्कि बैंक व सरकारी कार्यालयों में कामकाज सुबह से लेकर देर शाम तक ठप रहा है। आलम यह रहा कि लोग एक-दूसरे से मोबाइल सेवा प्रभावित होने के बारे में पूछते रहे। संबंधित विभाग के अधिकारियो के मोबाइल से भी उनके नेटवर्क के पहुंच से बाहर होने का हवाला मिलता रहा।कार्यालय में संपर्ककरने पर स्थानीय अधिकारियों ने जबलपुर में केबल कटने की बात कही।
प्रशासनिक कार्य भी हुए प्रभावित
पहले लोगों ने समझा कि नेटवर्किंग की सामान्य समस्या होगी लेकिन बाद में पता चला कि पूरे जिले में बीएसएनएल सेवाएं अचानक ध्वस्त हो गईं। इससे जिले के अन्य अधिकारियों के मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो सका। बीएसएनएल के मोबाइल के काम न करने से तहसील व ब्लॉक स्तर के अधिकारियों का संपर्क भी जिला मुख्यालय से मंगलवार को कटा रहा। ऐसे में बैंकिंग कार्य के साथ-साथ प्रशासनिक कार्य भी प्रभावित हुए।
सेवा बहाल होने की जानकारी नहीं
ध्वस्त हुई बीएसएनएल की सेवा कब तक बहाल हो पाएगी, इस संबंध में कोईभी अधिकारी सही जवाब नहीं दे सका।अधिकारी सुबह से ही जल्द सेवा बहाल होने का हवाला देते रहे, लेकिन शाम सात बजे खबर लिखे जाने तक मोबाइल व इंटरनेट दोनों ही सेवा बहाल नहीं हो सकी।गौरतलब है कि बीएसएनएल में नेटवर्क की समस्या पिछले कईदिनों से चल रही है। अधिकारी हर बार जबलपुर में केबल कटने या फिर रूट डायवर्ट करने का हवाला देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो