scriptCampaign will start again in Singrauli to apply second dose of corona | कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने चलेगा दूसरा महा अभियान | Patrika News

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने चलेगा दूसरा महा अभियान

200 से अधिक केंद्रों पर किया जाएगा टीकाकरण ....

सिंगरौली

Published: November 08, 2021 11:48:44 pm

सिंगरौली. कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए 10 नवंबर को दूसरा महा अभियान चलाया जाएगा। कलेक्टर ने उपखंड अधिकारियों को इस आशय की जानकारी देते हुए तैयारी पूरी करने का निर्देश दिया है। कलेक्टर राजीव रंजन मीना की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि दूसरे महाअभियान में ऐसे लोगों को केंद्र तक पहुंचाया जाए, जो दूसरे डोज के लिए निर्धारित अवधि पूरी करने के बाद भी टीकाकरण कराने में लापरवाही बरत रहे हैं।
Campaign will start again in Singrauli to apply second dose of corona vaccine
Campaign will start again in Singrauli to apply second dose of corona vaccine
सभी उपखंड अधिकारियों को ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार कराने का निर्देश है। कलेक्टर ने कहा कि 6 व 7 नवंबर को चलाए गए टीकाकरण महा अभियान में उम्मीद के अनुरूप सफलता नहीं मिली है। अगले अभियान में हर हाल में लक्ष्य के अनुरूप टीकाकरण कराया जाए। गौरतलब है कि दूसरा डोज लेने वालों की संख्या अभी ढाई लाख का आंकड़ा प्राप्त नहीं कर सकी है।
अभी टला नहीं कोरोना का खतरा
इधर, कलेक्टर ने आमजन से अपील में कहा है कि अभी कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है। सुरक्षित रहने के लिए कोविड प्रोटोकाल का पालन करना और कोरोना का दोनों डोज लगवाना आवश्यक है। कलेक्टर ने कहा कि दूसरा डोज लगाने का 100 प्रतिशत लक्ष्य तभी प्राप्त हो पाएगा, जब लोग टीकाकरण कराने में रुचि लेंगे। कहा कि दूसरा डोज लेने में किसी भी प्रकार समस्या नहीं होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुनानीट यूजी 2021: ऑनलाइन आवेदन से चुके विद्यार्थियों को एक और मौकाup assembly election 2022: पहली बार अपने ही बुने जाल में उलझ सकते हैं दारा सिंह चौहान, राह में दिख रहे बड़े रोड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.