script

महिला की बहादुरी के आगे चेन स्नेचर पस्त, देखिए किस बदमाशों से तरह भिड़ गई मर्दानी

locationसिंगरौलीPublished: Jul 03, 2018 07:01:19 pm

Submitted by:

suresh mishra

दिनदहाड़े वारदात: एनसीएलकर्मी ने अपने साथी के साथ दिया था चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम

Chen Snanche arrested in singrauli police

Chen Snanche arrested in singrauli police

सिंगरौली। मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी अंतर्गत गोरबी कॉलोनी परिसर में सोमवार की सुबह बाइकर्स गैंग दो बदमाशों ने महिला के गले से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया। गनीमत रही कि महिला ने एक बदमाश को पकड़ लिया। वहीं दूसरा धक्का देकर मौके से भाग निकला। जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक गोरबी कॉलोनी में सोमवार की सुबह मार्निंग वॉक करने निकली प्रभा सिंह पति आरबी सिंह के गले से दो बाइकर्स बदमाशों ने चलती बाइक से महिला की चेन खींचने का प्रयास किया। छीना झपटी में महिला ने पीछे बैठे आरोपी को पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। यह देख दूसरा आरोपी पवन कश्यप बाइक छोड़कर भाग निकला। छीना झपटी में महिला गिर गई। उसके सिर पर गंभीर चोटें लगी। फिर भी उसने आरोपी को नहीं छोड़ा।
अपराधी का डटकर सामना किया

शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोगों में अनूप तिवारी और अजय सिंह मौके पर पहुंचे। आरोपी ने अपने बचाव में अजय सिंह को घायल कर दिया। फिर भी इन्होंने अपराधी का डटकर सामना करते हुए उससे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी अजय तिवारी उर्फ डब्लू पिता शास्त्री प्रसाद तिवारी निवासी न्यू माइनस 395 अमलोरी हाल मुकाम महदेइया व पवन कश्यप पिता प्रदीप कश्यप अमलोरी का रहने वाला है।
पहले से घात लगाए थे स्नेचर
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले से ही घात लगाया था। सुबह जब मार्निंग वॉक करने निकली महिला को अकेले देखा तो बार-बार उसी रास्ते से बाइक घुमा रहे थे। इससे महिला को संदेह हुआ। आखिर ये बाइकर्स बार-बार क्यों इसी रास्ते थे घूम रहे हैं। महिला पूरी तरह से अलर्ट हो गई थी। आखिर बदमाशों ने महिला के गले पर हाथ लगा चेन खींच लिया। तब तक बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को महिला ने झपट्टा मारकर उसे पकड़ लिया, जिससे वह वह नीचे गिर गया। तभी बाइक चला रहा बदमाश मौका देखकर वहां से बाइक छोड़कर भाग निकला। जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया।
आरोपियों ने कई वारदात को दिया अंजाम
मोरवा टीआई नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि यह दोनों आरोपी जयंत एवं निगाही की चेन स्नेचिंग वारदातों में भी शामिल रहे हैं, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं आरोपी अजय तिवारी एनसीएल अमलोरी परियोजना में कार्यरत है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है, साथ ही अपराध में इस्तेमाल की गई बाइक एमपी 04 एमजेड 9407 भी पुलिस ने जब्त कर ली गई है। हादसे में घायल हुई महिला प्रभा सिंह का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो