मुख्यमंत्री ने जिले के किसान से की बात

जानिए पूरा मामला ....

By: Ajeet shukla

Published: 27 Feb 2021, 10:28 PM IST

सिंगरौली. तीन एकड़ जमीन में खेती करते हैं। कई सारी आवश्यकताएं पड़ती हैं। मुख्यमंत्री जी योजना के जरिए जो राशि मिली है। उससे कई काम हो जाएंगे। जनपद पंचायत बैढऩ क्षेत्र में स्थित जरौधी निवासी ब्रह्मादत्त दुबे ने यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कही और उन्हें धन्यवाद दिया।

किसान ब्रह्मानंद की मुख्यमंत्री से बात ऑनलाइन माध्यम से हुई। मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत अटल सामुदायिक भवन बिलौजी में आयोजित कार्यक्रम में किसानों न केवल मुख्यमंत्री का उद्बोधन सुना बल्कि मुख्यमंत्री से बात भी की।

इस मौके पर सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। कलेक्टर राजीव रंजन मीना के अलावा सीइओ जिला पंचायत साकेत मालवीय सहित अन्य अधिकारी कार्यक्रम में शामिल रहे। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन व कन्या पूजन के साथ हुई।

कार्यक्रम की शुरुआत में सिंगरौली विधायक ने किसानों को योजना का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। दमोह जिले में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का प्रसारण जिला के अलावा जनपद स्तर पर भी दिखाया गया। जिला स्तर पर 2803 और जनपद स्तर पर 2332 और पंचायत स्तर पर 40 हजार 171 किसानों ने मुख्यमंत्री का उद्बोधन सुना। इस दौरान जिले के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned