scriptकोरोना संक्रमण को लेकर कलेक्टर मीना ने दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या कहा… | Collector Singrauli strict instructions regarding Corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण को लेकर कलेक्टर मीना ने दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या कहा…

locationसिंगरौलीPublished: Nov 10, 2020 06:16:35 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ठंड के साथ कोरोना संक्रमण तेज होने का है अंदेशा

कलेक्टर सिंगरौली राजीव मीना

कलेक्टर सिंगरौली राजीव मीना

सिंगरौली. ठंड शुरू हो गई है। धीरे-धीरे इसमें इजाफा भी होने लगा है। उधर विश्व स्वास्थ्य संगठन से लेकर आईसीएमआर और स्वास्थ्य मंत्रालय तक सर्दियों में कोरोना संक्रमण के तेज होने का अंदेशा जता रहे हैं। ऐसे में एमपी के हर जिले का प्रशासन खासा सतर्क है। हर जगह तैयारी चल रही है। जबलपुर में तो कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बुजुर्गों के प्रति बेहद संवेदनशीलता दिखाई है। इसी कड़ी में सिंगरौली प्रशासन ने भी एहतियाती कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने सर्दियों में वृद्धि के साथ कोरोना संक्रमण में तेजी आने के अंदेशे के मद्देनजर लोगों को खतरों से बचने के लिए जागरूक करने और कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया है। कलेक्टर कहा है कि बुजुर्गों और बीमार व्यक्तियों को कोरोना के संक्रमण से बचाने मे बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जन-जन को जागरूक किया जाए। लोगों को बताया जाए कि उन्हें इस संकट के दौर में क्या करना है और क्या नहीं करना है। कलेक्टर ने निर्देश दिया कि फीवर क्लीनिक की अवधारणा को और मजबूत बनाने की दिशा में सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ वाले ज्यादा से ज्यादा मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाय।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो