scriptCollector SP inspected coal transport routes in Singrauli | सड़क हादसों ने उड़ाई जिले के आला अफसरों की नींद | Patrika News

सड़क हादसों ने उड़ाई जिले के आला अफसरों की नींद

समस्या देखने सड़क पर आए कलेक्टर व एसपी .....

सिंगरौली

Published: October 23, 2021 11:33:10 pm

सिंगरौली. कोल परिवहन के लिए तैयार किए गए वैकल्पिक मार्गों सहित अन्य प्रस्तावित मार्गों का कलेक्टर व एसपी ने भ्रमण कर मौका मुआयना किया। कोल परिवहन से होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम और सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिए गए निर्णयों को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह के साथ न केवल भ्रमण किया। बल्कि साथ मौजूद प्रशासन व कोल खदानों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया।

कोल परिवहन के मार्गों की स्थिति देखने पहुंचे कलेक्टर ने कोल परिवहन के लिए वैकल्पिक मार्ग अमलोरी से नौगढ़ कन्वेयर मार्ग और जयंत खदान से कोल परिवहन के लिए अलग से तैयार वैकल्पिक मार्ग का निरीक्षण किया गया। जयंत कोल खदान में स्थित बेस वर्कशाप से डीबीएल कैंप तक कोल परिवहन के लिए बनाए गए मार्ग का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने जयंत कोल खदान में बनाए गए सड़क मार्ग के संबंध में एनसीएल अधिकारियों निर्देश दिया।
Collector  SP inspected coal transport routes in Singrauli
Collector SP inspected coal transport routes in Singrauli
अधिकारियों से कलेक्टर ने कहा कि एक माह के अंदर मुड़वानी डैम मार्ग से जाने वाली सभी कोल परिवहन वाहनों का संचालन बनाए जा रहे नए सड़क मार्ग से कराया जाए। साथ ही कहा कि अमलोरी माइंस से नौगढ़ कन्वेयर मार्ग के संबंध में कार्य योजना तैयार कर प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। भ्रमण के दौरान वन मंडल अधिकारी वी मधुकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, एसडीएम ऋषि पवार व जिला परिवहन अधिकारी वीएस राठौर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.