scriptरिहर्सल के जरिए जांचेंगे मतगणना की तैयारी, जानिए क्या है योजना | collector took stock of preparations for counting in singrauli | Patrika News

रिहर्सल के जरिए जांचेंगे मतगणना की तैयारी, जानिए क्या है योजना

locationसिंगरौलीPublished: May 21, 2019 01:29:16 am

Submitted by:

Ajeet shukla

लिया जाएगा तैयारी का जायजा….

collector took stock of preparations for counting in singrauli

collector took stock of preparations for counting in singrauli

सिंगरौली. लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को पालिटेक्निक कालेज पचौर बैढऩ में होनी है। मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हो जाएगी।इस बावत पिछले एक सप्ताह से अधिकारी व कर्मचारी युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटे हैं। सोमवार को मतगणना स्थल में तैयारी का आंकलन करने खुद कलेक्टर केवीएस चौधरी संबंधित अधिकारियों के साथ पहुंचे।
उन्होंने वहां विधानसभा वार कक्षों का निरीक्षण करने के बाद कक्षों में विद्युत व्यवस्था, कंप्यूटर, नेट कनेक्विटी सहित अन्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखने का निर्देश दिया।कलेक्टर की ओर से तय योजना के मुताबिक मंगलवार २१ मई को पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना की रिहर्सल की जाएगी। रिहर्सल के जरिए मतगणना की तैयारी का जायजा लिया जाएगा। इस मौके पर प्रत्याशियों के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। फिलहाल निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्थाओं की भी समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर निगम के आयुक्त शिवेंद्र सिंह, एसडीएम माड़ा रवि मालवीय, तहसीलदार विवेक गुप्ता, कार्यपालन यंत्री विद्युत अजीत सिंह बघेल, व्हीबी उपाध्याय, सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो