scriptलगातार बिजली कटौती पर चौकन्ना हुए एसई, अधिकारियों की बैठक बुलाकर दिए कई निर्देश | Constant power cuts in singrauli | Patrika News

लगातार बिजली कटौती पर चौकन्ना हुए एसई, अधिकारियों की बैठक बुलाकर दिए कई निर्देश

locationसिंगरौलीPublished: Jun 10, 2019 03:18:48 pm

Submitted by:

Amit Pandey

चौबीस घंटे बिजली देने की हिदायत…..

Constant power cuts in singrauli

Constant power cuts in singrauli

सिंगरौली. शहर व ग्रामीण अंचल मेें लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर एसई ने अधिकारियों की बैठक बुलाई। बिजली अधिकारियों को चौकन्ना करते हुए कटौती पर रोक लगाने सख्त निर्देश दिए गए। कहा कि बिजली कटौती का यही रवैया रहा तो कार्रवाई की गाज गिरेगी। हर हाल में 24 घंटे बिजली देने का निर्देश दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इधर महीनों से बिजली कटौती उपभोक्ताओं को खासा परेशान कर रखा है।
इस बारे में संबंधित अधिकारी मेंटिनेंस व लोकल फाल्ट का बहाना बता रहे हैं। जिससे उपभोक्ताओं में आक्रोष व्याप्त है। उपभोक्ताओं की समस्याओं के मद्देनजर प्रदेश सरकार एक्शन मूड में आ गई है। शासन स्तर से बिजली अधिकारियों को कटौती के बारे में चेतावनी देते हुए कहा गया है कि बिना कारण बिजली कटौती हुई तो अधिकारी नपेंगे। बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक इसी निर्देश के मद्देनजर रहा है।
बैठक के दौरान जिले के सर्किल इंचार्ज अधिकारी जीपी तिवारी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि बगैर किसी वजह के लाइट कटी तो खैर नहीं। किसी फीडर की लाइट बंद करनी हो तो मेंटिनेंस के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करें। अधिकारी उपभोक्ता के कंप्लेन पर तत्काल सुधार करें। चौबीस घंटे अधिकारियों के मोबाइल चालू रहें। बिजली किसी भी हाल में बंद नहीं होनी चाहिए। इसकी पूरी निगरानी की जाए। इस मौके पर शहर अभियंता अजीत सिंह बघेल व ग्रामीण अभियंता मृगेंद्र सिंह सहित बिजली विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो