scriptबस्ती में घुसा मगरमच्छ, दहशत में बीती ग्रामीणों की रात, जानिए क्या है पूरा मामला | Crocodile enters Jharia Tola village of Chitrangi | Patrika News

बस्ती में घुसा मगरमच्छ, दहशत में बीती ग्रामीणों की रात, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jul 13, 2019 02:07:39 pm

Submitted by:

Amit Pandey

झरिया टोला गांव का मामला……

Crocodile enters Jharia Tola village of Chitrangi

Crocodile enters Jharia Tola village of Chitrangi

सिंगरौली. चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नदनी के झरिया टोला गांव में गुरुवार की देर रात मगरमच्छ घुस जाने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। ग्रामीणों की राहत इस चिंता और दहशत में बीती कि कहीं मगरमच्छ घर में न घुस जाए। घर में घुसा तो क्या होगा। डरे सहमे ग्रामीणों ने इसकी सूचना सोन घडिय़ाल को दी। लेकिन सूचना के बाद भी सोन घडिय़ाल की टीम मौके पर नहीं पहुंची। जिससे ग्रामीणों को रतजगा करना पड़ा है।
मिली जानकारी के मुताबिक नदनी पंचायत का झरिया टोला गांव की बसाहट सोन नदी के किनारे स्थित है। जहां नदी से निकलकर मगरमच्छ गांव में चला गया। देर शाम हो चली थी, गनीमत रहा कि ग्रामीणों ने मगरमच्छ को देख लिया। लेकिन गांव में मगरमच्छ के घुसने की सूचना पूरे गांव में फैल गई, जिससे ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। बताया गया है कि समय पर सूचना मिलने के बाद भी सोन घडिय़ाल की टीम ने गंभीरता नहीं दिखाई।
सुबह पहुंची सोन घडिय़ाल की टीम
गांव में मगरमच्छ घुसने से जहां ग्रामीणों ने रात जाग कर बिताई।वहीं दूसरी ओर से सूचना के बावजूद सोन घडिय़ाल की टीम दूसरे दिन यानी शुक्रवार की सुबह पहुंची। तब तक ग्रामीणों ने मशक्कत करते हुए खुद से रेस्क्यू चलाकर मगरमच्छ को पकड़ते हुए उसे जाल में फंसाकर सुरक्षित बांधकर रखा था। सोन घडिय़ाल की टीम जब गांव में पहुंची तो ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त था। खरी-खरी सुनाने के बाद ग्रामीणों ने मगरमच्छ को सुपुर्द कर दिया। इसके बाद टीम उसे वापस ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो