scriptसरई रेलवे स्टेशन पर सिंगरौली- निजामुद्दीन एक्सप्रेस के ठहराव की मांग, जानिए क्या है मामला | Demand for the stoppage of Singrauli-Nizamuddin Express in Sarai | Patrika News

सरई रेलवे स्टेशन पर सिंगरौली- निजामुद्दीन एक्सप्रेस के ठहराव की मांग, जानिए क्या है मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jul 08, 2019 02:01:32 pm

Submitted by:

Amit Pandey

रेलमंत्री को सौंपा मांग पत्र…..

Demand for the stoppage of Singrauli-Nizamuddin Express in Sarai

Demand for the stoppage of Singrauli-Nizamuddin Express in Sarai

सिंगरौली. सीधी-सिंगरौली सांसद रीति पाठक ने रेल मंत्री को मांग पत्र सौंपकर सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का सरई रेलवे स्टेशन में ठहराव की मांग किया है। रेल मंत्री ने सांसद को आश्वस्त करते हुए कहा कि सरई रेलवे स्टेशन पर जल्द ही निजामुद्दीन एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित किया जएगा।
मांग पत्र में उल्लेख किया है कि सरई रेलवे स्टेशन से दिनभर में सैकड़ों रेल यात्री सफर करते हैं। ऐसी स्थिति में ठहराव होने पर उन यात्रियों को दूर का सफर करने के लिए सहूलियत होगी। बताया है कि सरई ग्रामीण अंचल का केन्द्र बिंदु है। जिस कारण उक्त ट्रेन पकडऩे के लिए यात्रियों को बरगवां अथवा मड़वास दूरी का सफर तय करना पड़ता है।
जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी परिस्थितियों में निजामुद्दीन एक्सप्रेस का ठहराव सरई रेलवे स्टेशन के लिए विशेष जरूरी माना जा रहा है। इससे पहले सिंगरौली-भोपाल एक्सप्रेस का ठहराव सरई रेलवे स्टेशन पर सीधी सांसद की मांग पत्र पर शुरू हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो