'भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते बढ़ी महंगाई'

कांग्रेसियों ने किया हल्ला बोल प्रदर्शन .....

By: Ajeet shukla

Updated: 24 Jul 2021, 10:56 AM IST

सिंगरौली. पूर्व योजना के मुताबिक शुक्रवार को जिला कांग्रेस की ओर से महंगाई के विरोध में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया। वैढऩ बाजार के काली मंदिर पार्किंग स्थल में आयोजित धरना प्रदर्शन में पूर्व कृषि राज्य मंत्री बंशमणि प्रसाद वर्मा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। पार्टी के शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल ने धरना प्रदर्शन कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

धरना प्रदर्शन के बाद रैली के शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि को सौंपा। कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपते हुए शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल ने कहा कि केंद्र व मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के कुशासन व गलत नीतियों के कारण समूचे देश में महंगाई चरम पर है। रोजाना दैनिक उपयोग की वस्तुओं की कीमतों में दोगुनी वृद्धि हो रही है।

Demonstration of Congressmen against inflation in Singrauli
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल, खाद्य तेल, दाल व दवाइयों की कीमतों के मनमाने ढंग से दाम बढ़ाने की खुली छूट भाजपा की सरकारों द्वारा दिया जा रहा है। इस कमरतोड़ महंगाई में आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।। महंगाई एवं बेरोजगारी को कम करने का वादा कर सत्ता हासिल करने वाली केंद्र की भाजपा सरकार के सभी वादे खोखले सिद्ध हो रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए बढ़े हुए कीमतों को तत्काल कम किए जाने की मांग करती है। ज्ञापन के जरिए अन्य कई मांग की गई। साथ ही कहा कि भाजपा की गूंगी-बहरी सरकार द्वारा इन सभी मांगों पर जल्द विचार नहीं किया तो आगामी दिनों में कांग्रेस पार्टी द्वारा विशाल धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम किया जाएगा।

इससे पहले धरना प्रदर्शन स्थल पर पूर्व मंत्री ने भी भाजपा की नीतियों को कोसा। प्रदर्शन में शशि कला पांडे, रुपेश चंद्र पांडेय, अनिल वर्मा, मोहम्मद शहनवाज खान, प्रवीण सिंह चौहान, राम निवास तिवारी, राम लल्लू शाह, केडी सिंह सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned