scriptनौकरी के लिए 3011 युवाओं ने कराया पंजीयन | District level employment fair in Singrauli, 1400 youth select | Patrika News

नौकरी के लिए 3011 युवाओं ने कराया पंजीयन

locationसिंगरौलीPublished: Feb 26, 2021 10:07:30 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

1400 का हुआ चयन….

District level employment fair in Singrauli, 1400 youth select

District level employment fair in Singrauli, 1400 youth select

सिंगरौली. बेरोजागर युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य को लेकर कलेक्टर राजीव रंजन मीना के निर्देश पर जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया। कल्याण सह विवाह मंडप जयंत में आयोजित रोजगार मेले में 3011 युवाओं ने अपना पंजीयन कराया।
इनमें से 1400 युवाओं का चयन रोजगार मेले में आई कंपनियों द्वारा किया गया। इनमें से 475 को तत्काल ऑफर लेटर दिया गया। रोजगार मेले का उद्घाटन कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने बतौर मुख्य अतिथि किया। इस दौरान सीइओ जिला पंचायत साकेत मालवीय और भाजपा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल भी उपस्थित रहे।
मेले का उद्घाटन करते हुए कलेक्टर ने कहा कि जिले के यवुाओं को उनकी योग्यता के अनुसार कंपनियों में नौकरी दिलाई जाएगी। स्थानीय कंपनियों के साथ रोजगार देने के लिए बाहर की कंपनियों को भी रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान पूर्व पार्षद आशा पाण्डेय, समाजसेवी वशिष्ट पाण्डेय, संपत साह, रीता सोनी व आइटीआइ प्रचार्य एनके पटेल, रोजगार अधिकारी संजीव सिंह, एसके द्विवेदी, पुष्पराज सिंह व आजीविका मिशन प्रमुख अंजुला झा उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो