गोताखोरों ने 32 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लेकपार्क तालाब से निकाला शव

परिजनों को समझाइश के बाद पुलिस शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

By: Anil singh kushwah

Updated: 15 Nov 2018, 11:30 PM IST

सिंगरौली. एनटीपीसी विंध्यनगर लेकपार्क तालाब से पुलिस ने 32 घंटे बाद युवक के शव को गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया है। शव बरामद होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। परिजनों का कहना था कि उचित मुआवजा और नौकरी दी जाए। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

छठ पर्व के दौरान तालाब में डूबा था युवक
विंध्यनगर टीआई अरूण पाण्डेय की समझाइश के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने की सहमति बनी। जहां मृतक के परिजनों को शासन की ओर से 4 लाख रुपए देने का आश्वासन मिला है। वहीं अंत्येष्टि के लिए पांच हजार रुपए नगद अलग से दिया गया है।सहमति पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक दिनेश बंसल (32) पिता मोहर बंसल बीते मंगलवार की शाम विंध्यनगर लेकपार्क स्थित तालाब में डूब गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब में युवक की तलाश शुरू कर दिया।

32 घंटे बाद पुलिस को मिली कामयाबी
घटना के 32 घंटे के दौरान काफी मशक्कत करने के बाद गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तालाब से बरामद किया गया। पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर विंध्यनगर गेट के पास मृतक के परिजनों ने सीआईएसएफ के जवानों से खूब झूमाझटकी हुई। बाद में विंध्यनगर टीआई अरूण पाण्डेय ने परिजनों को मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर शांत कराया। उसके शव पोस्टमार्टम कराया गया।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned