scriptअजय ने आज तक नहीं देखी काजोल की ब्लॉकबस्टर,ये खुलासे आपको चौंका देंगे | Kajol blockbuster film never ever seen Ajay, these revelations will surprise you | Patrika News

अजय ने आज तक नहीं देखी काजोल की ब्लॉकबस्टर,ये खुलासे आपको चौंका देंगे

locationसिंगरौलीPublished: Feb 23, 2017 12:32:00 pm

Submitted by:

guest user

राजस्थान में अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इसी बीच, अजय और काजोल की जिंदगी से जुडी रोचक बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि अजय अपनी शादी की डेट भी भूल जाते हैं

romantic couple

romantic couple

राजस्थान में अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इसी बीच, अजय और काजोल की जिंदगी से जुडी रोचक बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि अजय अपनी शादी की डेट भी भूल जाते हैं और आज तक उन्होंने काजोल की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ नहीं देखी है..
अजय ने नहीं देखी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी बाकी प्रेम कहानियों से काफी अलग है। काजोल एकदम मस्त और चुलबुुली हैं जबकि अजय एकदम सीरियस और शाए किस्म के इंसान। स्वभाव में एक-दूसरे के अपोजि़ट होने के बावजूद ये दोनों बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स माने जोते हैं।
अजय देवगन ने आज तक काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे नहीं देखी है और ना ही उनका प्लान लगता है। आज काजोल और अजय देवगन की जो़डी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। काजोल आज एक बेटी न्यासा और बेटे युग की मां हैं। अपने बच्चों और परिवार के लिए उन्होंने कई बार अपने करियर से ब्रेक लिया है लेकिन इससे उनके अभिनय में कभी भी कमी नहीं आई। 

ट्रेंडिंग वीडियो