scriptसिंगरौली में मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म | Elderly molested innocent girl in Singrauli | Patrika News

सिंगरौली में मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

locationसिंगरौलीPublished: Nov 20, 2020 11:12:49 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

मोरवा थाना क्षेत्र का मामला, आरोपी गिरफ्तार …..

district should not become a hiding place for criminals, police became alert

district should not become a hiding place for criminals, police became alert

सिंगरौली. जिले में फिर एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। किराने की दुकान पर बिस्किट लेने गई 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 65 वर्षीय आरोपी ने खेत में दुराचार किया है। मामला मोरवा थाना क्षेत्र का है।
पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मासूम बच्ची पड़ोस के किराना दुकान में बिस्किट लेने गई थी, जहां बदनीयती से बैठे बुजुर्ग ने मासूम बच्ची को प्रलोभन देकर पास ही अरहर के खेत में उसके साथ बलात्कार किया।
डरी सहमी मासूम बच्ची दिन में तो खामोश रही, लेकिन रात में दर्द बढऩे पर उसने आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। शुक्रवार अलसुबह परिजन मासूम बच्ची के साथ मोरवा थाने पहुंचे। जहां पीडि़त परिजनों कि शिकायत सुन मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया।
मेडिकल परीक्षण के बाद कर आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 376 ए बी ताहि एवं 5 एमए 6 पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर मामले की विवेचना उपनिरीक्षक रूपा अग्निहोत्री को सौंपा। उनके द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी रामविशाले प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है और कल उसे पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो