बिजली का तार चोरी करने आए युवक को मारा करंट, मौके पर ही मौत

बिजली का तार चोरी करने आए युवक को मारा करंट, मौके पर ही मौत

Anil Singh Kushwaha | Publish: May, 18 2019 03:08:03 AM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

कोतवाली क्षेत्र के चरगोड़ा गांव का मामला

सिंगरौली. कोतवाली थाना क्षेत्र के चरगोड़ा में बिजली तार चोरी करने के दौरान करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्गकायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराई और शव परिजनों को सौप दिया। जानकारी के मुताबिक चरगोड़ा निवासी जयप्रकाश पनिका (22) पिता राजनाथ पनिका गुरुवार की देर रात बिजली तार चोरी करने गया था। जहां अचानक बिजली सप्लाई आ जाने के बाद युवक ११ हजार केवी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने सुबह युवक की लाश को खेत में देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। इधर, पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

नहीं रूक रही तार चोरी का मामला
घटना को लेकर बिजली विभाग के अफसर भी तार चोरी करने की बात को स्वीकार किया। जिस वजह से यह घटना हुईहै। बतादें कि अभी हाल ही में सरईथाना क्षेत्र के गन्नई में अज्ञात बदमाशों ने ११ हजार केवी के बिजली २१ खंभों का तार चोरी कर ले गए। उक्त मामले को लेकर बिजली विभाग के अफसरों ने थाने में शिकायत दर्जकराई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। ठीक ऐसी ही घटना को अंजाम देने गए युवक की मौत हो गई।

इधर, कुएं में गिरने से युवक की मौत
कोतवाली क्षेत्रांतर्गत कुशमहरा निवासी एक युवक शुक्रवार की सुबह पानी भरने के दौरान कुएं में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कुशमहरा निवासी दिवाकर दुबे (28) पिता रोहिणी दुबे की कुएं में पानी भरने के दौरान गिरने से मौत हो गई। परिजनों ने लाश देखकर सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, परिजनों का हाल बेहाल है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned