scriptPM Modi के जन्मदिवस पर टीकाकरण महा अभियान, युवाओं में दिखा जोश व जज्बा | enthusiasm of youth shown in vaccination campaign on PM Modi birthday | Patrika News

PM Modi के जन्मदिवस पर टीकाकरण महा अभियान, युवाओं में दिखा जोश व जज्बा

locationसिंगरौलीPublished: Sep 17, 2021 06:11:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-टीके का पहला डोज लगवाने वालों ने कहा कोरोना को मात देने को जरूरी है टीकाकरण

कोरोना टीकाकरण लगवाती वंदना तिवारी

कोरोना टीकाकरण लगवाती वंदना तिवारी

सिंगरौली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के मौके पर शुक्रवार को समूचे मध्य प्रदेश में कोरोना टीकाकरण महा अभियान चलाया गया। इस महा अभियान में युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

टीकाकरण महा अभियान का आगाज सुबह हुआ। इस मौके पर लोग किसी पर्व की तरह घरो से निकले और टीकाकरण केंद्र पहुंचे। केंद्रों पर लंबी-लंबी कतार लगी रही। इस कड़ी में टीके का पहला डोज लेने कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैढ़न पहुंची बिलौजी निवासी वंदन तिवारी ने टीका लगवाने के बाद कहा, कोरोना के विरूद्ध जो संघर्ष में सबसे महत्वपूर्ण है टीकाकरण। कोरोना से खुद को, परिवार को, देश को बचाने का एक ही तरीका है वह है टीकाकरण।। उन्होने कहा कि आज से हमें कोविड से लड़ने की नई ताकत मिली है।
ये भी पढें- जन्मदिवस पर रीवा में लगी PM Modi की तस्वीरों की प्रदर्शनी, जानिए क्या है खास…

उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने को लोगों के लिए सरकार टीकाकरण महा अभियान चला रही है। अब नगारिको का दायित्व बनता है कि वे आगे आकर अपना एवं परिवारजनो का टीकाकरण कराएं और जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज पूरा करें।
उन्होने जिले के नागरिकों से अनिवार्यतः टीका लगवाने की अपील की। साथ ही कहा कि लोग किसी भ्रम में न पड़ें, अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना गाइडलाइन का अक्षरशः पालन करें, ताकि समूची दुनिया से कोरोना का समूल नाश हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो