अविनाश के भोजपुरी तरानों पर झूमे श्रोता, तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंजा सामुदायिक भवन

उम्मीद से ज्यादा श्रोता पहुंचे....

By: Amit Pandey

Published: 03 Jan 2020, 03:23 PM IST

सिंगरौली. नववर्ष के स्वागत में आयोजित एक शाम ऊर्जाधानी के नाम कार्यक्रम में गुरुवार को भोजपुरी गायक व कॉमेडियन अविनाश तिवारी ने अपने आवाज का ऐसा जादू चलाया कि श्रोता झूम उठे। बैढऩ के सामुदायिक भवन में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में अविनाश ने भोजपुरी गीतों की माला प्रस्तुत करने के साथ ही कमेडी के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन किया। युवा भोजपुरी कलाकार की प्रस्तुति का श्रोताओं ने तालियों से स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान कई बार सामुदायिक भवन श्रोताओं की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा।

नववर्ष के उपलक्ष्य में अविनाश फिल्म के मैनेजिंग डायरेक्टर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में अविनाश तिवारी को देखने जिले के विभिन्न क्षेत्रों से भारी संख्या में भीड़ जुटी। उम्मीद से ज्यादा श्रोता पहुंचे। स्थिति यह रही कि भवन के सभागार में तिल धरने तक को जगह नहीं बची। कार्यक्रम से पहले विंध्य के सुपर स्टार अविनाश तिवारी का जिले में प्रथम आगमन पर दर्शकों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया। स्वागत में जुलूस भी निकाला गया। कार्यक्रम को लेकर लोगों में इस कदर उत्साह छाया रहा कि दोपहर बाद से ही सामुदायिक भवन में पहुंचकर अपना जगह बनाने का सिलसिला शुरू हो गया।

कार्यक्रम की शुरूआत भोजपुरी गीतों के साथ शुरू हुआ। भोजपुरी तरानों पर उपस्थित लोगों ने जहां ठुमके लगाए।वहीं कमेडी पर जमकर ठहाके लगे।इस मौके पर सुरक्षा के लिए कोतवाली पुलिस मौजूद रही। हालांकि कार्यक्रम में भोजुपरी गीत, संगीत ने लोगों को कुर्सी छोडक़र उठने को मजबूर कर दिया लेकिन भीड़ अधिक हो जाने के कारण कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा है।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned