scriptबीच सड़क पर कैश वैन ने की नोटों की अदला-बदली, इस तरह हो सकती थी गंभीर घटना | Exchange of notes on the middle road | Patrika News

बीच सड़क पर कैश वैन ने की नोटों की अदला-बदली, इस तरह हो सकती थी गंभीर घटना

locationसिंगरौलीPublished: Jul 09, 2017 12:56:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

नियम-कायदे ताक पर, सुरक्षा में गंभीर लापरवाही, वारदात को न्यौता, नोट डिलीवरी वैन में खुली सड़क पर नोटों की अदला-बदली।

Exchange of notes on the middle road

Exchange of notes on the middle road


सिंगरौली। शहर के मुख्य मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास दो नली बंदूक के सहारे एसआईएस के एक वाहन से दूसरे वाहन में पैसे बदले जा रहे हैं। जिस समय पैसे बदले जा रहे थे, उस समय मुख्य मार्ग पर वाहनों का आना-जाना लगा था। लोगों की काफी भीड़ लगी है। इसके बावजूद भी बेधड़क बीच सड़क पर एसआईएस के वाहनों से पैसे बदले जा रहे हैं।

यदि इसी बीच कोई बड़ी घटना घट जाती तो इसके लिए पुलिस को परेशानी उठानी पड़ती। यही जरा सी लापरवाही बड़ी परेशानी में डाल देती है। इसकी फिक्र बैंक में सुरक्षा का काम कर रही एसआईएस सिक्योरिटी को नहीं है।

बतादें कि यह कोई नया मामला नहीं है, इस तरह शहर के तमाम एटीएम में रुपए डालते समय हर रोज लापरवाही देखने को मिल सकती है। इस मसलेे को लेकर न तो बैंक के जिम्मेदारों को चेतना आ रही और न ही सिक्योरिटी को।

शहर में संचालित करीब दो दर्जनन एटीएमों में एसआईएस सिक्योरिटी के वाहनों से दो नली बंदूक के सहारे लापरवाही के बीच पैसा डाला जा रहा है। लगातार हो रही बड़ी घटनाओं के बावजूद भी वे सबक नहीं सीख पा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो