scriptदो पहिया वाहनों की बिक्री में बूम, 15 करोड़ से अधिक के व्यवसाय की उम्मीद | Expect good business in auto mobile sector on Navratri in Singrauli | Patrika News

दो पहिया वाहनों की बिक्री में बूम, 15 करोड़ से अधिक के व्यवसाय की उम्मीद

locationसिंगरौलीPublished: Oct 16, 2020 10:49:38 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

पिछले नवरात्र से अब की अच्छा रहेगा व्यवसाय ….

Expect good business in auto mobile sector on Navratri in Singrauli

Expect good business in auto mobile sector on Navratri in Singrauli,Expect good business in auto mobile sector on Navratri in Singrauli,Expect good business in auto mobile sector on Navratri in Singrauli

सिंगरौली. अब की नवरात्र में दो पहिया वाहनों के व्यवसाय की अच्छी उम्मीद है। ऑटो मोबाइल संचालकों में ग्राहकों के रूझान को देखते हुए पिछले नवरात्रि की तुलना में और बेहतर व्यवसाय की संभावना जताई है। एजेंसी संचालकों के मुताबिक पिछले कई दिनों से हर रोज एक दर्जन से अधिक ग्राहक वाहन देखने आ रहे हैं। ग्राहकों की ओर से नवरात्रि में वाहन खरीदने की बात की जा रही है।
जिला मुख्यालय बैढऩ में स्थित होंडा एजेंसी के संचालक राजेंद्र गोयल बताते हैं कि उनकी ओर से पिछले नवरात्रि में करीब २५० वाहनों की बिक्री की गई थी। अब की बार ग्राहकों के रूझान को देखते हुए उन्होंने इससे अधिक वाहनों के बिक्री की उम्मीद की है। राजेंद्र गोयल कहते हैं कि लॉकडाउन में तो व्यवसाय ने कमर ही तोड़ दी, लेकिन अब ग्राहकों ने एजेंसी की ओर रूख करना शुरू कर दिया है।
ढोंटी में होरी की एजेंसी संचालित करने वाले कुंदन पाण्डेय भी इस बार अच्छे व्यवस्था की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि बाइक की बिक्री तो काफी पहले से शुरू है, लेकिन रफ्तार में अब आई है। पिछले छह से सात महीने से लोगों ने वाहन नहीं खरीदा है। इस नवरात्रि व धनतेरस पर वाहनों की जमकर बिक्री होने की उम्मीद है।
1500 से अधिक वाहनों के बिक्री की उम्मीद
एजेंसी संचालकों की माने तो पूरे जिले में कम से कम 15 करोड़ रुपए के व्यवसाय की उम्मीद है। बताया गया कि यहां संचालित होंडा, हीरो, टीवीएस, बुलेट व यामाहा की एजेंसियों से 1500 से अधिक वाहनों की बिक्री की उम्मीद है।
धनतेरस के लिए होगी एडवांस बुकिंग
एजेंसी संचालकों के मुताबिक नवरात्रि पर वाहनों की सामान्य बिक्री होगी, लेकिन धनतेरस पर वाहनों की एडवांस बुकिंग होगी। लाल व मैरून रंग सहित कई अन्य कलर के वाहनों की जबरदस्त मांग रहती है। इसलिए एडवांस बुकिंग होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो