मवेशियों को बांध रहे अधेड़ को तेज रफ्तार बस ने रौंदा, मौत

सरईथाना क्षेत्र के झारा गांव में हुई घटना

By: Anil singh kushwah

Updated: 21 Oct 2018, 06:02 PM IST

सिंगरौली. सरई थाना क्षेत्रके झारा गांव में तेज रफ्तार चंदेल बस ने अधेड़ को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं लापरवाह बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश
जानकारी के मुताबिक झारा निवासी ज्वाला जायसवाल (५५) मवेशियों को बांध रहा था, तभी निवास की तरफआ रही बस के चालक ने अधेड़ को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बस की चपेट में आने से एक मवेशी की भी मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। वहीं फरार बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है। बताया गया हैकि बस चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है।

इधर, मलबे में दबकर अधेड़ की मौत, दूसरा गंभीर
सिंगरौली. एनसीएल के अमलोरी परियोजना स्थित ओबी हटाने का काम कर रही एक संविदा कंपनी में शुक्रवार की दोपहर मलबे में दबने से एक अधेड़ की मौत हो गयी, जबकि आदसे में दूसरा गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर घायल को उपचारार्थ नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ओबी डंप करते समय हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक परसौना निवासी रामलल्लू साकेत पिता गलर साकेत (50) शुक्रवार की दोपहर अमलोरी बस्ती के महुवरिया टोला स्थित ओबी खदान के आस-पास कोयला बीन रहा था तभी खदान में ओबी डंप हुआ, जिसकी चपेट में युवक आ गया और उसकी मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नवानगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं घायल को नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned