scriptFight over land in Jiyawan police station area of Singrauli | जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, शिकायत पर नहीं पहुंची पुलिस | Patrika News

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, शिकायत पर नहीं पहुंची पुलिस

शाम को घायलों के घर को आग लगा दी .....

सिंगरौली

Updated: August 14, 2021 01:01:45 am

सिंगरौली. जिले के जियावन थाना क्षेत्र के सहुआर गांव में शुक्रवार को जमीनी विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। लाठी से किए गए हमले में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए गए लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची।
Fight over land in Jiyawan police station area of Singrauli
Fight over land in Jiyawan police station area of Singrauli
इससे आरोपियों का हौसला इतना बढ़ा कि फरियादियों के घर को आग लगा दी। घटना से गांव में तनाव की स्थिति है। जानकारी के अनुसार सहुआर गांव के निवासी नरेश साहू और छोटे मोहम्मद के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को नरेश साहू ने टै्रक्टर से खेत में जोताई लगाई तो छोटे मोहम्मद के पक्ष के लोग विरोध जताने पहुंच गए। इसी दौरान दोनों ओर से संघर्ष शुरू हो गया।
बताया गया है कि छोटे मोहम्मद, रब्बुल, ददन व इंतियाज मोहम्मद सहित महिलाओं ने जमकर लाठियां भांजी, जिससे नरेश, सुरेश और रमेश साहू सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संघर्ष के बाद साहू परिवार जियावन थाने पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज कराई। सभी को गंभीर चोट होने के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवसर में भर्ती करा दिया गया। इधरए ये लोग इलाज करा रहे थे उधर छोटे मोहम्मद के पक्ष के लोगों ने उनके घर को आग लगा दी।
फरियादी की गृहस्थी खाक
आगजनी में साहू परिवार की गृहस्थी खाक हो गई है। बताया गया है कि यह विवाद पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लेने के चलते बढ़ा। साहू परिवार की शिकायत पर भी पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से आरोपियों पर दबाव नहीं बना और उन्होंने घर फूंक दिया। हालांकि दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटे आने की जानकारी सामने आई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.