scriptसील कर दी गई 5 दुकान, 104 का काटा गया चालान | Five shops sealed in Singrauli, 104 invoices cut, action continues | Patrika News

सील कर दी गई 5 दुकान, 104 का काटा गया चालान

locationसिंगरौलीPublished: Jul 13, 2020 12:45:31 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

अभी कार्रवाई रहेगी जारी …

Five shops sealed in Singrauli, 104 invoices cut, action continues

Five shops sealed in Singrauli, 104 invoices cut, action continues

सिंगरौली. संपूर्ण लॉकडाउन के मद्देनजर जारी निर्देशों को नजर अंदाज करना एक सौ से अधिक लोगों पर भारी पड़ गया। नगर निगम की सक्रिय टीम ने विभिन्न स्थानों पर 5 दुकानों को सील करने सहित 104 लोगों पर चालानी कार्रवाई की। कार्रवाई में टीम ने जुर्माना के तौर पर 1035 रुपए वसूल किए।
निगमायुक्त आरपी सिंह के आदेश पर उपायुक्त आरपी बैस के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान में लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के बावत जागरूक करते हुए नि:शुल्क मास्क भी उपलब्ध कराया गया। कार्रवाई की जद में आने वालों में बिना कार्य के घर से बाहर निकलने और मास्क नहीं पहनने जैसे कारण शामिल रहे।
मोरवा में प्रभारी आरपी शर्मा के नेतृत्व में रामदरश पाण्डेय, फुलेश्वर सिंह, लक्ष्मीचंद्र व राहुल नापित ने कुल 11 लोगो का चालान काटकर 1100 की वसूली की और 48 लोगो को नि:शुल्क मास्क का वितरण किया। बैढऩ में प्रभारी रत्नाकर गजभिये के नेतृत्व में लाल कुमार सिंह, वीेंरद्र कुमार द्विवेदी, कैलाश शाह, रोहित चौरसिया ने 35 लोगो का चालान काटकर 3250 रुपए बतौर जुर्माना वसूला और 2 दुकानों को सील कराया। इस टीम ने 50 लोगों को नि:शुल्क मास्क उपलब्ध कराया।
जयंत में प्रभारी आलोक टीरू के नेतृत्व में नवल किशोर वर्मा, छोटू व प्रदीप तिवारी ने 33 लोगो का चालान काटकर 2850 रुपए की वसूली की और 38 लोगो को मास्क दिया। नवजीवन विहार में प्रभारी एसएन द्विवेदी के नेतृत्व में विजय श्रीवास्तव, कैलाश शाह व शुभम सिंह ने 11 लोगों का चालान काटकर 1100 की वसूली की और 29 लोगो को मास्क दिया।
नवानगर में प्रभारी दिनेश तिवारी के नेतृत्व में अमर कुमार पनिका, धर्मेन्द्र व अभय पाण्डेय ने 14 लोगों का चालान काटकर 1400 की वसूली की और 3 दुकानों को सील कराया। इस टीम ने 19 लोगों में नि:शुल्क मास्क का वितरण किया। आइइसी टीम के हेड आशीष शुक्ला के नेतृत्व में उनकी टीम सहयोग में लगी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो