scriptकोल वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना | Frequent accidents in Singrauli | Patrika News

कोल वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

locationसिंगरौलीPublished: Jan 18, 2020 09:13:59 pm

Submitted by:

Amit Pandey

गोरबी चौकी क्षेत्र की घटना….

Frequent accidents in Singrauli

Frequent accidents in Singrauli

सिंगरौली. गोरबी चौकी क्षेत्र के एक स्कूल के पास कोल वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक मौके से वाहन लेकर फरार होने में सफल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दिया। देर शाम तक पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जानकारी के मुताबिक डिबुलगंज निवासी तौफीक हुसैन (22) पिता तसुअर हुसैन व फैजल (18) पिता मोहमद निजाम जिले के बरगवां बाजार में मीट की दुकान चलाते थे।
शनिवार को बाइक पर डिबुलगंज से बरगवां जा रहे थे। तभी गोरबी रूद्र पब्लिक स्कूल के पास पहुंचते ही कोल परिवहन कर रहे ट्रेलर वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें तौफीक हुसैन की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि फैजल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। बतादें कि लगातार हो रही सडक़ दुर्घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं। दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है।
हेलमेट लगाए होते तो बच जाती जान
पुलिस ने बताया कि बाइक चालक बिना हेलमेट लगाए वाहन चला रहे थे। जाहिर सी बात है कि बाइक भी तेज रफ्तार में थी। जिससे कोल वाहन के टक्कर मारने के बाद दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई है। जिससे दोनों की मौत हो गई। यदि बाइक सवार युवक हेलमेट लगाए होते तो दोनों की जान बच सकती थी लेकिन बाइक चलाने वाला युवक भी हेलमेट नहीं पहना था। जिस वजह से उसके सिर मेंं गंभीर चोट लगने से दोनों की मौत हो गई है।
रोते बिलखते पहुंचे परिजन
डिबुलगंज से बरगवां के लिए निकले दोनों युवकों की मौत की खबर जब घर पहुंची तो परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई। उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि तौफीक व फैजल की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने दोनों युवकों की लाश देखकर फूट-फूटकर रो पड़े। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई थी।
अभी तक में 8 लोगों की मौत
इस महीने हुई सडक़ दुर्घटनाओं को देखा जाए तो अब तक में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दो दर्जन लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं। बतादें कि जिले में सडक़ों की दुर्दशा के दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं। इसमें बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं। पर्याप्त सडक़ें होती तो सडक़ दुर्घटनाओं में कमी आ सकती थी लेकिन जब तक जिम्मेदार अधिकारी गंभीर नहीं होंगे तो सडक़ें कैसे बन पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो