scriptचटाई बेचने की आड़ में गांजा की तस्करी करने वाला गिरफ्तार | Ghaziabad man arrested in Singrauli for smuggling Hemp | Patrika News

चटाई बेचने की आड़ में गांजा की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

locationसिंगरौलीPublished: Nov 02, 2020 04:14:02 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बरगवां पुलिस को मिली सफलता

गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार

गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार

सिंगरौली. नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया, धरपकड़ तेज हुई तो नशे के सौदागरो ने काम का तरीका ही बदल दिया। अब लुक-छिप कर किसी और धंधे की आड़ में नशे की सामग्री लोगों तक पहुंचाई जाने लगी है। इसी कड़ी में बरगवां पुलिस ने एक ऐसे धंधेबाज को पकड़ा, आरोप है कि वह चटाई बेचने की आड़ में गांजा की सप्लाई करता था। गिरफ्तार चटाई वाले की तलाशी ली गई तो उसके पास से पांच किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने गांवों में घूमकर चटाई बेचने वाले युवक को रोककर पूछताछ शुरू की। इसी दौरान यह चटाई वाला पकड़ा गया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से पांच किलो गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा की कीमत 5 लाख रूपए आंकी गई है।
पुलिस ने आरोपी ननकू लोधी पिता सादीराम लोधी (उम्र 36 वर्ष), निवासी दशना मसूरी जिला गाजियाबाद यूपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी दूसरे राज्यों से भारी मात्रा में गांजा लाकर ग्रामीण क्षेत्रों में चटाई बेचने के दौरान सप्लाई करता था।
इस कार्रवाई में आरएच सोनकर, सुरेंद्र यादव, विजय पटेल, जितेंद्र उइके, अमित जायसवाल, दिलीप, सुरेंद्र, अनूप, रामसुख, आशीष शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो