script

कमरे में मृत पड़ी थी प्रेमिका, फंदे पर झूलता मिला प्रेमी, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jul 14, 2019 02:45:43 pm

Submitted by:

Amit Pandey

जयंत चौकी क्षेत्र के गरदा गोलाई गांव की घटना…..

Incident of Garada Golaai village in Singrauli Jayant Chowki area

Incident of Garada Golaai village in Singrauli Jayant Chowki area

सिंगरौली. जयंत चौकी क्षेत्र के गरदा गोलाई गांव स्थित किराए के मकान में प्रेमिका की लाश कमरे में फर्श पर पड़ी थी, वहीं प्रेमी का शव फंदे पर झूल रहा था। शनिवार की सुबह पड़ोस के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल में जुट गई।
पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे, प्रेमिका को पत्नी बनाकर हनुमना रीवा से सिंगरौली में किराए के मकान में लेकर रहता था। दोनों का संदिग्ध मौत हो जाना पुलिस को परेशानियों में लाकर खड़ा कर दिया है। पुलिस हत्या व आत्महत्या में उलझी है, फिलहाल यह जांच के बाद साफ हो जाएगा कि प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड किया है या हत्या हुई है। अभी तक हुई जांच में यह तथ्य खुलकर सामने आए हैं कि उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद आवेश में आकर दोनों ने इहलीला समाप्त कर लिया। पुलिस मामले में गहनता से पूछताछ कर रही है।
यह है पूरा मामला
रीवा जिले के हनुमना निवासी रामसुमेर साकेत (28) पिता घनश्यामलाल साकेत बीते दो महीने पहले अपने प्रेमिका सुशीला विश्वकर्मा के साथ सिंगरौली पहुंचा। प्रेमिका को पत्नी बनाकर साथ में रखने को ठान लिया था। जयंत स्थित गरदा गोलाई में एक किराए का मकान लिया। जहां दोनों किराए के मकान में रहते थे। शुक्रवार की शाम दोनों सलामत देखे गए। शनिवार की सुबह कमरे में दोनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।
लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनकी शादी भी हो चुकी थी, लेकिन उनमें प्यार कम नहीं हुआ। साथ रहने की योजना लंबे समय से बन रही थी। शादी के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग बराबर चलता रहा। दो महीने पहले हुआ यूं कि दोनों घर से भागकर सिंगरौली आ गए और साथ रहने लगे। अब दो महीने बाद प्रेमी फंदे पर झूलता मिला और प्रेमिका फर्श पर मृत पड़ी मिली।
मौके पर पहुंचे एएसपी
घटना की सूचना मिलने पर एएसपी प्रदीप शेंडे मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। वहीं संबंधित चौकी पुलिस को बारीकी से जांच करने निर्देश दिया है। स्थानीय लोगों की ओर से तरह-तरह की अटकले लगाई जा रही हैं। मृतकों के कमरे में पुलिस सबूत जुटाने में लगी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो