scriptरेत परिवहन करते हुए ट्रक ने किशोर को कुचला, मौके पर मौत | Incident of Singrauli Gobha Chowki area | Patrika News

रेत परिवहन करते हुए ट्रक ने किशोर को कुचला, मौके पर मौत

locationसिंगरौलीPublished: Mar 05, 2021 08:24:09 pm

Submitted by:

Amit Pandey

उर्ती गांव की घटना, गुस्साए ग्रामीणों में आक्रोश, किया बवाल…

Incident of Singrauli Gobha Chowki area

Incident of Singrauli Gobha Chowki area


सिंगरौली. उर्ती खदान के पास रेत से भरा ट्रक की टक्कर से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक जब्त करते हुए लापरवाह चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर विरोध प्रदर्शन करते हुए मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण क्षेत्र में भंडारित रेत परिवहन में कई बड़े वाहन लगे हैं लेकिन इन वाहनों की रफ्तार काबू में नहीं है। यही कारण है कि शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार के चलते रेत से भरा ट्रक ने एक किशोर को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक उर्ती निवासी राहुल जायसवाल पिता भरतलाल जायसवाल उम्र 14 वर्ष को शुक्रवार की सुबह रेत भंडारण कर रहा ट्रक क्रमांक यूपी 50 सीटी 2286 का लापरवाह चालक ने तेज रफ्तार की वजह से कुचल दिया। जिससे किशोर ने मौके पर दम तोड़ दिया। घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और विरोध करते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया। हालांंकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को शांत कराने में जुटी रही। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। वहीं ट्रक वाहन को जब्त कर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इधर, किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

परिजनों ने घंटों काटा बवाल
हादसे में किशोर की मौत के परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर घंटों तक बवाल काटा है। परिजनों का कहना था कि मौके पर जिला प्रशासन व एसपी के आने के बाद ही शव उठेगा लेकिन इस दौरान परिजनों को समझाइश देने में पुलिस जुटी थी। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस की बात पर परिजन सहमत हुए और फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। इस दौरान मार्ग पर जाम की स्थिति निर्मित रही।

हाल ही में दुर्घटना में हुई थी युवक की मौत
बीते 21 फरवरी को हुई सड़क दुर्घटना में बडग़ड़ निवासी मुकेश कुमार नाई पिता स्व. विजय कुमार नाई उम्र 25 वर्ष की मौत हो गई थी। युवक अपनी दुकान बंद करने के बाद बाइक पर घर जा रहा था। इस बीच बसौड़ा जोगियानी रोड पर सरकारी अनाज से भरा ट्रक क्रमांक एमपी 66 एच 0969 का चालक शराब नशे में होने के कारण बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारकर घसीटता चला गया था। जिससे युवक की मौत हो गई थी। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो